उदित राज को पंजाब का नया मुख्यमंत्री बनाने की सोशल मीडिया पर उठी मांग

Demand raised on social media to make Udit Raj the new Chief Minister of Punjab: पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह के द्वारा इस्तीफे को दे दिया गया है! उसी को लेकर अब चारों तरफ चर्चा चल रही है वहीं यह भी बातें हो रही हैं कि कहीं कोई अब अमरिंदर सिंह बड़ा कदम ना उठा दे! यह बात कोई और नहीं बल्कि राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत कर रहे हैं उन्होंने इस सिलसिले में ट्विटर को एक के बाद एक चार ट्वीट किए हैं!

वहीं दूसरी ओर अमरेंद्र सिंह के इस्तीफे के बाद अब पंजाब के अंदर मुख्यमंत्री की रेस भी शुरू हो चुकी है ऐसे में कांग्रेस पार्टी के द्वारा उनकी पहली पसंद अंबिका सोनी मनी हुई थी लेकिन उन्होंने खुद पंजाब के मुख्यमंत्री बनने से इनकार कर दिया! वहीं दूसरी ओर मुख्यमंत्री की रेस में एक को नाम था जिनका नाम सुनील जाखड़ है! लेकिन सिद्धू खेमा उनको मुख्यमंत्री के रूप में नहीं चाहता है!

वही ऐसे में सोशल मीडिया पर जब पंजाब के मुख्यमंत्री ने इस्तीफा दे दिया है तो एक कांग्रेस के नेता को पंजाब का मुख्यमंत्री बनाने को बातें लेकर चल रही है! दरअसल भारतीय जनता पार्टी के इंदु तिवारी ने उदित राज के ऊपर ट्वीट करते हुए कहा है कि आजकल उदित राज नहीं दिख रहे हैं पंजाब के नए मुख्यमंत्री उदित राज को बनना चाहिए! साथ ही उन्होंने हर किसी की राय भी मांगी है!

About dp

Check Also

UP में कांग्रेस अपना एक टिकट 11000 रु में बेच रही है

उत्तर प्रदेश में अगले साल विधानसभा के चुनाव होने हैं और इस चुनाव में कांग्रेस …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *