शादी के बाद Katrina Kaif का बर्तन धोते आई नजर, लोग कर रहे है ऐसे कमेंट

कैटरीना कैफ ने हाल ही में बॉलीवुड के पॉपुलर एक्टर विकी कौशल के साथ शादी रचाई है. इन दोनों दोनों ने अपने शादी की पहली एनिवर्सरी मनाई इस दौरान कैट के कुछ पुराने वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो गए जिस पर फैंस का अच्छा खासा रिएक्शन देखने को मिल रहा है. इन वीडियोस में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि कैटरीना अपने घर के बर्तन धो रही हैं इतना ही नहीं इससे पहले कैटरीना कैफ को घर में झाड़ू लगाते हुए भी देखा गया था.

https://www.instagram.com/reel/CYhLX1VINuk/?utm_source=ig_web_copy_link

गौरतलब है कि इन दिनों कैटरीना का एक वीडियो इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैटरीना कैफ अपने किचन में बर्तन धोती नजर आ रही हैं. इस वीडियो को देखने के बाद उनके फैंस के खास रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं. भाभीजी ये तो पुराना वीडियो है, लेकिन आप अभी भी क्या घर का काम करती हैं ? वहीं दुसरे फैन ने फिक्र जताते हुए कहा- भाभी आप अकेले क्यों हो भइया कहां हैं ?

https://www.instagram.com/reel/CYRk0IWIITy/?utm_source=ig_web_copy_link

अगर 1 फ्रंट की बात करें तो कैटरीना कैफ शादी के बाद सही अपनी शूटिंग पर ध्यान देने लगी हैं बीते दिनों उन्हें एयरपोर्ट पर सपोर्ट किया गया था हाल ही में उनकी सुरवंशी फिल्म रिलीज हुई थी और अब वह सलमान खान के साथ टाइगर 3 में नजर आने वाली हैं टाइगर 3 की बात करें तो बॉलीवुड विश्लेषकों से यह मालूम चला है कि यह फिल्म इस साल दिसंबर में रिलीज होने वाली है.

हाल ही में कैटरीना कैफ की शादी को लेकर काफी ज्यादा बवाल हुआ था. इस शादी में सेल फोन वाली पॉलिसी लागू की गई थी जिसमें सारी चीजें गुपचुप तरीके से पूरी हुई. इन तस्वीरों को देखने के लिए लोगों ने काफी जद्दोजहद की और जब यह तस्वीरें उनके द्वारा सोशल मीडिया पर अपलोड की गई तो फैंस इन तस्वीरों को देख कर अपना रिएक्शन दिए बिना रह नहीं पाए. इन तस्वीरों में कैटरीना कैफ और विकी कौशल काफी ज्यादा प्यारे लग रहे थे.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *