हरियाणा के करनाल के सुपर मॉल के स्पा सेंटर पर पड़ी रेड,अंदर से निकला ऐसा कुछ जानकर उड़ जाएंगे होश

करनाल में सुपर मॉल में स्पा सेंटर में करनाल पुलिस को जो मिला उसके बाद सब हैरान है। करनाल सुपर मॉल को करनाल पुलिस की तरफ से अब रेड की गई है। दरअसल सुपर मॉल में स्पा सेंटर में गलत काम होने की पुलिस को लगातार शिकायतें मिल रही थी और पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही थी।

लेकिन जब इस बार पुलिस ने वहां पर कार्रवाई करने गए तो उनके हाथों जो लगा उसे देख पुलिस के साथ वहां के स्थानीय लोग भी हैरान रह गए। जिसकी वजह से पुलिस ने उस स्पा सेंटर को रेड कर दिया है।

इतना ही नहीं बल्कि यहां पर कई युवतियों को हिरासत में भी लिया गया है । पकड़ी गई लड़कियां कैमरे के सामने आने पर भी अपना मुंह छुपा थी भाग रही थी।

सीएम सिटी के सेक्टर 7 में स्पा सेंटर पर पुलिस ने रेड मारकर वहां से एक अकेली महिला को 4 लड़कों के साथ भी पकड़ा है।

बता दें कि पुलिस को इस संबंध में गुप्त सूचना मिली थी कि तभी पुलिस पार्टी ने स्थल पर पहुंचकर रेड मारी। रेड पार्टी में महिला पुलिस भी मौजूद थी । जब वहां पुलिस रेड मारने पहुंची तो देखते ही देखते लोग भी एकत्रित हो गए और मौके पर पुलिस अधिकारियों ने दुकान का शटर खटखटा कर अंदर मौजूद होने की आशंका के चलते शटर खोलने के लिए आवाज लगाई।लेकिन पुलिस के डर से अंदर मौजूद इन लोगों ने दरवाजा नही खोला ।

जब पुलिस को शक हुआ कि शायद कोई है क्योंकि दरवाजा अंदर से बंद किया गया है। तब आखिर में पुलिस फिर से शटर खटखटाने के बावजूद अंदर से जब कोई तरह की कोई रिस्पांस नहीं मिला तब पुलिस को शटर तोड़ना पड़ा और जब तो शटर तोड़कर पुलिस अंदर आए तो अंदर चार लड़को के साथ एक अकेली महिला को देख पुलिस और वहां के लोग भी हैरान हो गए।

सेक्टर सिक्स चौकी इंचार्ज शिव चरण ने बताया की पुलिस ने जब इनसे पूछताछ की तो इन लड़कों ने बताया की उन्होंने इस महिला को बाहर से बुलाया हुआ था । पुलिस अधिकारी शिवचरण ने लोगो से अपील की है की यदि किसी को भी अपने आस पास इस तरह की गतिविधियों का पता चले तो बेझिक पुलिस को सूचित करें।

सुपर मॉल में कई समय से कई मसाज पार्लर चल रहे थे जैसे कि हर कोई मॉल में चलता है वैसे ही यहां पर भी चल रही थी । लेकिन इसके लिए पुलिस को कई शिकायतें भी मिली थी की यहां पर गलत काम होता है, वेश्यावृत्ति का धंधा भी चलता है। लेकिन पुलिस इस बात को नजरअंदाज करके हर बार छोड़ देते थे। लेकिन आज उस समय सुपर मॉल में अफरा-तफरी मच गई जब अचानक पुलिस वहां पर पहुंची।

दरअसल जब पुलिस आज स्पा सेंटर पहुंचे तो उन्हें वहां से युवक युवतियों के साथ साथ कंडोम , शराब की बोतल और बीयर की बोतल देखने को मिली जिसे देख पुलिस भी हैरान रह गए थे।

आपको बता दें कि यहां कि स्पा की लड़कियां दूसरे राज्यों से आकर यहां पर स्पा सेंटर में काम करने लग जाती हैं । लेकिन यहां के लड़कियां ज्यादा पैसे कमाई करना शुरू हो जाता है और यह लड़कियां यहां पर भद्दे काम शुरू कर दिया था जिसके चलते आज पुलिस की तरफ से जब कार्रवाई हुई और पुलिस के हाथों पर जो सबूत लगाए इसकी वजह से पुलिस ने पुलिस के द्वारा पारित कर दिया गया है सुपर मॉल करनाल के पास इलाके में सेक्टर 12 में पड़ता है।

About dp

Check Also

शादीशुदा अभिनेताओं के साथ रहे इन भोजपुरी एक्ट्रेसस के रिश्ते , एक एक्ट्रेस ऐसी भी है जिसके बारे में जनकर उड़ेंगे आप के होश

भोजपुरी इंडस्ट्री आजकल बहुत ही चर्चा में रहती है ! फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ी हुई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *