जानिए कौन हैं NCB के समीर वानखेड़े की पत्नी क्रांति रेडकर, इस बॉलीवुड फिल्म में आई थी नजर….

अभी हाल ही में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को एनसीबी की टीम ने हिरासत में लिया था वही आर्यन खान को एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेडे ने हिरासत में लिया था जिसके बाद से वह सुर्खियों में आ गए हैं दरअसल समीर वानखेड़े के नेतृत्व में मुंबई की क्लोज पर छापा मारा गया था! वही बता दे कि समीर वानखेडे सुशांत सिंह राजपूत के मामले में भी सामने आए थे उनके अपने काम करने के तरीके के लिए वह जाने जाते हैं!

वही अगर पर्सनल लाइफ की बात की जाए तो समीर वानखेडे ने क्रांति रेडकर से शादी की है जो कि पेशे से एक अभिनेत्री है समीर वानखेड़े की पत्नी कांति रेट तक सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा सक्रिय रहते हैं अक्सर वह वीडियो और तस्वीरों को सही करती रहती है! तो चलिए जानते हैं समीर वानखेडे की पत्ती के बारे में-

क्रांति रेडकर का जन्म मुंबई में हुआ था और उन्होंने यहीं से अपनी शिक्षा पूरी की। पढ़ाई पूरी करने के बाद क्रांति राडकर अभिनय के क्षेत्र में आ गईं। उनकी पहली मराठी फिल्म साल 2000 में रिलीज हुई Soon Asavi Ashi थी। इस फिल्म में उनके अलावा अंकुश चौधरी मुख्य भूमिका में थे। मराठी फिल्म के अलावा क्रांति रेडकर बॉलीवुड फिल्म में नजर आ चुकी हैं। दरअसल क्रांति रेडकर ने अजय देवगन और ग्रेसी सिंह स्टारर फिल्म गंगाजल में एक छोटा सा रोल प्ले किया था।

फिल्मों के अलावा क्रांति रेडकर ने अपने डांस परफॉर्मेंस से भी सबको चौंका दिया है। उन्होंने मराठी गाने कोम्बडी पल्ली पर डांस परफॉर्मेंस दी। इस गाने को बाद में हिंदी फिल्म अग्निपथ में कैटरीना कैफ और ऋतिक रोशन के बीच फिल्माया गया। क्रांति कई मराठी फिल्मों में दिखाई दी हैं, जिनमें “शहनपन देगा देवा”, “शिक्षा आयचा घो”, “खो खो और मर्डर मास्टरी” शामिल हैं।

वही, क्रांति सोशल मीडिया पर घरवालों की तस्वीरें शेयर करती हैं। जिसमें वह अक्सर अपने पापा के साथ नजर आती हैं। आपको बता दें कि क्रांति रेडकर एक्ट्रेस होने के साथ-साथ 2 जुड़वां बेटियों की मां भी हैं। साल 2017 में उनकी शादी समीर वानखेड़े से हुई थी। वहीं, घर में बेटियों की देखभाल करने के अलावा क्रांति पति समीर वानखेड़े का भी खास ख्याल रखती हैं।

टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में क्रांति ने बताया कि समीर काफी मेहनती है, इससे पहले भी वह कई सर्च ऑप रेशन कर चुका है, लेकिन फिलहाल वह बॉलीवुड में ड्र ग्स के मामले की तलाश कर रहा है, इसलिए वह ज्यादा सुर्खियों में है। क्रांति ने आगे बताया कि वह अपने पति के काम को समझती हैं इसलिए उन्हें पूरा स्पेस देती हैं. वह अपने पति से उसके काम के बारे में कभी नहीं पूछती। दूसरी ओर, क्रांति पूरे घर की देखभाल करती है, ताकि समीर अपना काम आसानी से कर सके।

About dp

Check Also

ये सक्श करने लगा स्टेज पर सपना के साथ गंदी हरकत, घबरा गई सपना चौधरी, देखे वीडियो

हरियाणवी डांसर्स की बात करें तो सबसे ऊपर सपना चौधरी का नाम आता है. लेकिन …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *