बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अनिल कपूर के फैंस के लिए आई बड़ी दुखभरी खबर, भगवान से कर रहे हैं सभी प्रार्थना

बॉलीवुड इंडस्ट्री के फेमस अभिनेता अनिल कपूर को पूरी दुनिया को खुद ही जानती हैं वहीं में अभिनेता ही नहीं बल्कि एक निर्देशक भी हैं और उन्होंने अपनी फिल्मों से अपनी खास पहचान भी बनाई हैं ऐसे में उन्होंने अपने फिल्मी दुनिया में ‘वो 7 दिन’ मूवी से कदम रखा था और इसके बाद से अनिल कपूर ने एक से बढ़कर एक बेहतरीन फिल्मों में काम किया ऐसे में अपने समय में अनिल कपूर काफी ज्यादा हैंडसम हुआ करते थे!

वही, आज भी उनकी पर्सनैलिटी किसी से कम नहीं है ऐसे में वह सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा एक्टिंग नजर आते रहते हैं वही उनको लेकर एक खबर ही सामने आ रही है दरअसल इन दिनों अनिल कपूर जर्मनी के दौरे पर हैं और अनिल कपूर ने एक वीडियो में अपने स्वास्थ्य को लेकर काफी बड़ी बातें बोल दी हैं जिसको बाद से ही उनके परिवार और उनके फैंस काफी ज्यादा चिंतित हो रहे हैं!

वही अनिल कपूर के फैंस इस वीडियो को लेकर काफी ज्यादा चिंतित भी दिखाई दे रहे हैं ऐसे में कोई तो इस वीडियो पर सवाल भी उठा रहे हैं और कुछ लोग सवाल करते हैं पूछ रहे हैं कि आखिर उनको क्या हो गया वह जर्मनी क्या करने के लिए गए हैं तो वहीं कुछ लोग उनकी वीडियो फल आनंद उठाते हुए भी नजर आ रहे हैं अब सोचने वाली बात तो यह रही है कि अनिल कपूर अपने फैंस को जवाब कब तक देते हैं!

वही बता दे की वीडियो जारी करते समय अनिल कपूर जर्मनी की सड़कों पर काले रंग के कोट पहनकर नजर आ रहे हैं वहीं काले रंग की टोपी और ट्राउजर्स भी पहने दिख रही है ऐसे में उन्होंने एक वीडियो सेंड किया है और कहा है कि आज उनका आखिरी दिन है! उन्होंने लिखा है कि स्नो पर एक परफेक्ट बॉक्स जर्मनी में लास्ट डे मैं अपने लाभ ट्रीटमेंट के लिए डॉक्टर मूलर से मिलने जा रहा हूं!

About dp

Check Also

50 साल की Malaika Arora ने नहाते हुए कैमरा के सामने उतारे कपड़े, कातिलाना बॉडी शेप देख फैंस हुआ पागल, देखें फोटो

बॉलीवुड इंडस्ट्री में जब भी फिटनेस की बात की जाती है तो मलाइका अरोड़ा का …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *