बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को लेकर चर्चा में बनी रहती है अब उन्होंने कर्नाटक के एक कॉलेज से शुरू हुए हिजाब मामले पर अपनी राय रखी है। उन्होंने बुर्का को ‘पुरुषों की गंदी आंखों’ से बचाने के लिए एक वस्त्र के रूप में वर्णित करने वालों को मजाक में जवाब दिया है। फ़टी हुई जींस पहनकर निकली Malaika Arora,तस्वीरे हुई वायरल।

ट्विंकल खन्ना ने रविवार को एक ट्वीट कर हिजाब पर अपनी राय दी। उन्होंने लिखा, “बुर्का, हिजाब और यहाँ तक कि घूँघट ने भी किसी-न-किसी तरह धार्मिक और सांस्कृतिक निर्माण में अपना योगदान दिया है। हालाँकि, मैं किसी भी तरह के पर्दे की हिमायती नहीं हूँ। यह निर्णय सिर्फ महिलाओं को लेना चाहिए, वो भी बिना किसी दबाव या धम की के।”

वही अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना ने आगे कहा, “कुछ धार्मिक नेता इस बारे में बात कर रहे थे कि कैसे हिजाब पुरुषों को लुभाने से रोकता है। यह सुनकर मुझे बहुत हँसी आई। इन सभी भाई साहबों को बैठ जाना चाहिए और इसके बजाय स्टैंड-अप कॉमेडियन्स को बात करने देना चाहिए। बहुत कम पुरुष किसी महिला के सिर को कामोत्तेजक अंग मानते हैं। क्या आपको कोई ऐसी तारीख या रात याद है, जब आपके अपके पति या प्रेमी ने कहा हो, ‘वाह तुम्हारा सिर आज कितना हॉट दिख रहा है’?

उन्होंने आगे पत्नी या प्रेमिका का काल्पनिक जवाब लिखा, “ओह, थैंक्यू डार्लिंग, मैं कोशिश करूँगी की इसे शेप में रखूँ और इसकी सुंदरता पर कोई आँच न आने दूँ।

About dp

Check Also

50 साल की Malaika Arora ने नहाते हुए कैमरा के सामने उतारे कपड़े, कातिलाना बॉडी शेप देख फैंस हुआ पागल, देखें फोटो

बॉलीवुड इंडस्ट्री में जब भी फिटनेस की बात की जाती है तो मलाइका अरोड़ा का …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *