50 साल की Malaika Arora ने नहाते हुए कैमरा के सामने उतारे कपड़े, कातिलाना बॉडी शेप देख फैंस हुआ पागल, देखें फोटो

बॉलीवुड इंडस्ट्री में जब भी फिटनेस की बात की जाती है तो मलाइका अरोड़ा का नाम सामने आ ही जाता है वहीं अगर इंडस्ट्री में बोर्ड अदा की बात भी की जाती है तो तो भी अभिनेत्री का ही नाम सामने आता है! मलाइका अरोड़ा अक्सर ही अपने सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा सक्रिय रहती हैं और आए दिन अपने चाहने वालों के बीच अपनी तस्वीरें या वीडियो को शेयर करके धमाल मचाती रहती है! ऐसे में मलाइका अरोड़ा को उनके फैंस के द्वारा भी अच्छा खासा रिस्पॉन्स मिलता है! वही ऐसे में एक बार फिर से मलाइका अरोड़ा ने सोशल मीडिया पर तहलका मचाया हुआ है! बॉलीवुड क्वीन Alia Bhatt ने खचाखच भरे शो में कर दी बेशर्मी भरी हरकत, गलती से कैमरे में हुई कैद, देखें Viral Video

दरअसल आए दिन अभिनेत्री किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में आई जाती हैं ज्यादातर मामलों में तो देखा गया है कि उनकी तस्वीरें और वीडियो ही इसका कारण होता है! और इस बार भी कुछ ऐसा ही हो रहा है जब अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा ने अपने फिगर का जलवा एक बार फिर से बिखेर रही है! दरअसल अभिनेत्री की कुछ तस्वीरें इस समय सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रही है जिसमें अभिनेत्री बिकनी में नजर आ रही हैं! वहीं तस्वीरों में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि अभिनेत्री बिकनी में काफी ज्यादा हॉट लग रही है इन तस्वीरों को देख उनके चाहने वालों का दिल भी धड़क रहा है!

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Malaika Goddess 💞 (@malaika_lover)

यहां आपको बता दें कि अभिनेत्री की इन तस्वीरों को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है और साथ ही मलाइका अरोड़ा की तस्वीरों पर जमकर प्रतिक्रिया भी आ रही है वहीं उन्होंने इन तस्वीरों को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम के अकाउंट से शेयर नहीं किया है बल्कि यह तस्वीरें उनकी एक फैन पेज पर शेयर की गई है जिस पर थोड़ी ही देर में हजारों की संख्या में लाइक्स भी आ चुके हैं!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *