Akshay Kumar ने किया बड़ा खुलासा: शादी की पहली रात की पता चल गई थी यह बात

अभी अक्षय कुमार की फिल्म ‘लक्ष्मी’ फिल्म के प्रमोशन के लिए अक्षय कुमार कपिल शर्मा के शो में अपनी पत्नी के साथ पहुंचे, आपको बता दें की यह 25वां मौका था जब अक्षय कुमार कपिल शर्मा में शो में दिखाए दिए हों. शो के दौरान अक्षय कुमार को लेकर ट्विंकल खन्ना ने बहुत सारे सवालों के जवाब दिए!

वहीं अक्षय कुमार ने भी बिना टालमटोल किये लगभग सभी सवालों के सही सही जवाब दिए. अर्चना ने पहला सवाल यह पूछा की क्या अक्षय कुमार किंग साइज लाइफ जीते हैं? तो इसपर ट्विंकल ने ‘नहीं’ जवाब दिया. उसके बाद अर्चना पूछती हैं की, जब भी आप दोनों में झगड़ा होता है तो कौन जीतता हैं? इसपर अक्षय कुमार कहते है की ‘ट्विंकल जीतती हैं’.

अक्षय कुमार ने कहा की मैं शादी की पहली रात ही समझ गया था की झगड़ों में मैं ट्विंकल से कभी नहीं जीत पाउँगा. अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की लव स्टोरी और शादी का किस्सा भी बहुत दिलचस्प हैं. उस दौरान ट्विंकल खन्ना की फिल्म मेला रिलीस होने वाली तब अक्षय कुमार ने ट्विंकल से बॉलीवुड से अपना नाता तोड़ने और शादी करने के लिए कहा था.

तब बताया जाता है की ट्विंकल ने कहा था अगर उनकी आने वाली फिल्म मेला फ्लॉप हो गयी तो वह बॉलीवुड से नाता तोड़ देंगी और शादी कर लेंगी. मेला बड़े पर्दे पर बुरी तरह से फ्लॉप हो गयी और ट्विंकल ने अपना वादा निभाते हुए अक्षय कुमार से शादी कर ली.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *