दिशा पटानी की बहन ने कर दिया ऐसा काम, अभिनेत्री बोली- काश मैं भी…

बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री में से एक दिशा पटानी बॉलीवुड की फिल्मों में बहुत कम नजर आती हैं लेकिन इसके बावजूद वह सुर्खियों में बनी रहती है. सबसे बड़ा कारण है उनका सोशल मीडिया पर एक्टिव रहना. अक्सर अपने तस्वीरों से सोशल मीडिया पर आग लगा देती हैं और फैंस उनके तस्वीरों को देख कर पागल से हो जाते हैं. उनकी हर एक तस्वीरों में चंद मिनटों में ही लाखों में लाइक्स और कमेंट आ जाते हैं लेकिन आज हम इस लेख के जरिए उनकी नहीं बल्कि उनकी बहन खुशबू के बारे में बात करने जा रहे हैं. अक्सर लाइमलाइट और कैमरो से दूर रहते हैं लेकिन उनकी अदाएं किसी से भी छुपी नहीं है. अब हाल ही में खुशबू को कुछ ऐसा करते हुए देखा गया कि उनकी बहन यानी दिशा पाटनी को भी उनसे जलन होने लगी और वो कह उठीं कि काश मैं भी ऐसा कुछ कर पाती.

दिशा पटानी को कोई अपनी बहन से जलन

हाल ही में दिशा पटानी की बहन खुशबू ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो सभी के साथ शेयर किया जिसमें वह दुनिया की परवाह किए बिना बेधड़क नाचती हुई देखी जा रही है इस पर दिशा पटानी ने कमेंट करते हुए लिखा कि. हैप्पी बर्थडे बहन, काश मैं भी तुम्हारी तरह ही नाच पाती. अब उनका ये वीडियो काफी धमाल मचा रहा है.

https://www.instagram.com/reel/CW0SbgrDxf0/

उनकी बहन है सेना में लेफ्टिनेंट

गौरतलब है कि एक तरफ दिशा पटानी बॉलीवुड की सबसे बेहतरीन एक्ट्रेस में से एक मानी जाती है वहीं उनकी बहन खुशबू पटानी भारतीय सेना में लेफ्टिनेंट होने के साथ-साथ काफी अच्छी दोस्त भी हैं दोनों बहने आपस में द्वारा 1 शेयर करती हैं और आए दिनों सोशल मीडिया पर दोनों की मस्ती देखी जा सकती हैं दोनों साथ-साथ वर्कआउट वीडियो मिलती रहती है.

खुशबू है फिटनेस फ्रीक

बता दें कि, खुशबू के पेज पर लोग उनके फिटनेस वीडियोज का बड़ी बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं. उनकी फैंस फॉलोइंग भी बहन दिशा की तरह ही है. वह अपने फिटनेस वीडियोज से लोगों को फिट रहने के लिए प्रोत्साहित करती रहती हैं. इसके साथ ही आए दिन खुशबू की वॉल पर इंडियन आर्मी को लेकर भी पोस्ट देखी जा सकती हैं.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *