Rani Mukerji के फ्लैट के सामने आपत्तिजनक स्थिति में नजर आए थे गोविंदा, जाने पत्नी सुनीता ने क्या किया

बॉलीवुड जगत में सितारों का अफेयर होना बहुत आम बात है. बता दें कि अफेयर के मामले में अमिताभ बच्चन से लेकर दबंग खान तक के किस्से मशहूर रहे हैं लेकिन आज इस आर्टिकल में हम बात करेंगे 90 के दशक के एक ऐसी सुपर हिट जोड़ी के विषय में जिन्होंने उस वक्त से लेकर आज तक दर्शकों का दिल छुआ है और अपने अभिनय के दम पर एक अलग पहचान बनाई है. बता दें कि हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड में अपने डांसिंग के लिए मशहूर गोविंदा और खूबसूरत अदाकारा रानी मुखर्जी की. ये भी पढ़े- Ajay Devgan कंधे बैठकर सबरीमाला गए, लोगों ने उड़ाया मजाक बोले…

बता दें कि रानी मुखर्जी और गोविंदा को बड़े पर्दे पर एक साथ देखना लोगों को खूब पसंद था और इन दोनों के कॉमिक टाइमिंग और चटपटे अंदाज के लोग दीवाने हुआ करते थे. इन दोनों ने पर्दे पर तो रोमांस किया ही किया, साथ ही साथ इन्होंने रियल लाइफ में भी अफेयर कर लिया था और खूब सुर्खियों में बने रहे थे.

बता दें कि वर्ष 2002 में फिल्म हद कर दी आपने के सूट पर इन दोनों की मुलाकात हुई थी और रानी मुखर्जी गोविंदा को अपना दिल दे बैठी थी. वहीं दूसरी ओर गोविंदा को भी रानी मुखर्जी पसंद थी और दोनों एक दूसरे के प्रति आकर्षित होने लगे थे, धीरे-धीरे दोनों के बीच नजदीक भी बढ़ती रही थी. सब बता दें कि दोनों के बीच उपहारों का लेनदेन भी चालू हो गया था और दोनों एक दूसरे को डेट भी करने लगे थे. गोविंदा ने रानी मुखर्जी को महंगी कारें और डायमंड के गहने भी उपहार स्वरूप दिया था.

बताते चलें कि वरसोवा में स्थित रानी मुखर्जी के फ्लैट पर एक बार गोविंदा को अर्धनग्न अवस्था में बाहर आते देखा गया था और घबराहट के मारे गोविंदा ने फोटोग्राफर को मुंह मांगी कीमत भी ऑफर की थी लेकिन फोटोग्राफर ने उनकी एक नहीं सुनी आजा फोटो सबके सामने वायरल कर दिया. या खबर वायरल होने के बाद गोविंदा के घर में कोहराम मच गया था और उनकी पत्नी सुनीता ने जमकर उनसे लड़ाई की थी. गोविंदा रानी मुखर्जी को छोड़ने के लिए बिल्कुल तैयार नहीं थे लेकिन जब सुनीता ने खुद रानी मुखर्जी से बात की तो रानी इस रिश्ते को लेकर खुद पीछे हट गई.

अगर बात करें रानी मुखर्जी का वर्क फ्रंट के विषय में तो कुछ ही वक्त पहले सैफ अली खान के साथ उनकी फिल्म बंटी बबली टू रिलीज हुई थी और वही गोविंदा का नया गाना हेलो भी रिलीज हुआ था.

About dp

Check Also

50 साल की Malaika Arora ने नहाते हुए कैमरा के सामने उतारे कपड़े, कातिलाना बॉडी शेप देख फैंस हुआ पागल, देखें फोटो

बॉलीवुड इंडस्ट्री में जब भी फिटनेस की बात की जाती है तो मलाइका अरोड़ा का …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *