जब सैफ अली खान और अमृता सिंह का तलाक के कई सालों बाद हुआ आमने-सामने, जानें क्या हुई थी दोनो की बात

बॉलीवुड की चर्चित शादियों में से एक थी, सैफ अली खान और अमृता सिंह की शादी । आपको बता दें, इस कपल ने काफ़ी झटपट तरीके से शादी करके की थीं, जिससे इनके फैन्स के साथ-साथ अपने घरवाले चौंक गए थें। इन दोनों की पहली मुलाकात एक फ़िल्म के फोटोशूट के दौरान हुई थीं। धीरे धीरे दोनों की मुलाकात डेटिंग में बदल गई, और इस कपल ने मंदिर में चोरी-छुपे शादी भी कर ली।

इस कपल की ख़ास बात यह है, की दोनों के उम्र बीच 12 साल का गैप था। जिसकी कारण इन्हें डर था, इनके परिवार वाले इन्हें शादी करने नहीं देंगे। यहीं वजह से इन दोनों ने सीक्रेट मैरिज की। इन दोनों की शादी 13 साल चली, और इन दोनों के दो बच्चें हैं, सारा अली खान और इब्राहिम अली खान। सारा अब बॉलिवुड में अपना सफ़र शुरु कर चुकी है और साल 2018 में फिल्म ‘केदारनाथ’ से डेब्यू किया और एक बेहतरीन ऐक्ट्रेस बन रहीं हैं। एक मिडिया इंटरव्यू के वक्त सारा ने बताया की उनके माता पिता आखिरी मुलाकात कब हुई थी?

तभी सैफ ने बताया कि इनकी आखिरी मुलाकात कोलंबिया में तब हुई थीं, जब वे सारा को यूनिवर्सिटी छोड़ने गए थें। उस वक्त दोनों ने साथ में न्यूयॉर्क में डिनर किया था। तब सारा ने कहा था, की वह बेहतरीन समय था, उस वक्त में कॉलेज जा रही थी, मेरी मां और अब्बा मुझे ड्रॉप करने जा रहें थें। हम सभी के साथ अब्बा डिनर कर रहे थे, और मां को भी मैंने वहां बुलाया था। दोनों ने मेरा कॉलेज रूम सेट कर रहें थे। जहां मां मेरा बेड ठीक कर रहा थीं और अब्बा लैंप में बल्ब लगा रहे थे।

आपकों बता दें, एक इंटरव्यू में सैफ ने अमृता की परवरिश की तारीफ की और कहा की मुझे बेहद गर्व होता है जब मैं सारा को घर में स्टाफ से सम्मान से बात करता देखता हूं, सारा वेल बिहेव्ड हैं और इसका पूरा श्रेय उनकी मां को जाता है।

About dp

Check Also

50 साल की Malaika Arora ने नहाते हुए कैमरा के सामने उतारे कपड़े, कातिलाना बॉडी शेप देख फैंस हुआ पागल, देखें फोटो

बॉलीवुड इंडस्ट्री में जब भी फिटनेस की बात की जाती है तो मलाइका अरोड़ा का …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *