आश्रम वेब सीरीज से पहले त्रिधा चौधरी दे चुकी है इस वेब सीरीज में जबरदस्त बोल्ड सीन

दोस्तों आश्रम की त्रिधा चौधरी को आप तो जानते ही होंगे जो कि आश्रम वेब सीरीज में काम की थी. और साथ ही उन्होंने आश्रम वेब सीरीज में जमकर अपना परफॉर्मेंस दिया और लोगों का प्यार पाया. बता दें हीरोइन त्रिधा चौधरी ने आश्रम वेब सीरीज में जमकर बोल्ड सीन किए जिसके चलते वह काफी सुर्खियों में रही और फेमस हुई.

साथ ही दोस्तों अभी बता दे कि आश्रम वेब सीरीज में त्रिधा चौधरी ने बॉलीवुड सुपरहिट सुपरस्टार बॉबी देओल के साथ काम किया था, और उनके के साथ ही उन्होंने खूब हॉट सीन दिए थे

जाने और भी राज

दोस्तों आश्रम वेब सीरीज की एक्ट्रेस त्रिदा चौधरी की यह पहली बोल्ड सीन वाली वेब सीरीज नहीं है उन्होंने अपने आप को फेमस करने के लिए अनेकों बोल्ड सीन वाली सीरियल वेब सीरीज और फिल्मों में काम किया, और इनमें उन्होंने खूब हॉट सीन किए. साथ ही दोस्तों आपको यह भी बता दें कि एक्ट्रेस त्रिधा चौधरी ने सबसे पहले अपने टीवी सीरियल दहलीज में नजर आ चुकी है इसमें उन्होंने खूब बोल्ड सीन दिए जिसके चलते वह काफी फेमस हो गई और लोग भी पसंद करने लगे.

वैसा ही कुछ एक्ट्रेस त्रिधा चौधरी ने डायरेक्टर प्रोड्यूसर विक्रम भट्ट की वेब सीरीज स्पॉटलाइट मैं भी जमकर किसिंग सीन दिए थे जोकि काफी वायरल हुई थी और लोगों ने जमकर देखा और शेयर भी किया.

साथ ही दोस्तों आपको यह भी बता दे कि वेब सीरीज स्पॉटलाइट में एक्ट्रेस त्त्रिधा चौधरी ने , अपने से 23 साल बरे आरिफ जकारिया के साथ लिप लॉक और बोल्ड सीन दी थी जोकि काफी वायरल हुई.साथी दोस्तों आपको यह भी बता दे कि स्पॉटलाइट में त्रिदा चौधरी , सना नाम की किरदार के रूप में नजर आई थी.

गौरतलब है कि इन सबके बाद लोग उनको काफी पसंद करने लगे जिसके चलते आश्रम वेब सीरीज के डायरेक्टर प्रकाश झा ने उनको सिलेक्ट कर लिया, और उनके मुताबिक काम करवाया, जिसमें उन्होंने एक्ट्रेस त्रिद्धा चौधरी को बोल्ड सीन करने का काम दिया.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *