Salman Khan और Aamir Khan की दोस्ती में आई दरार, जानिए क्या है वजह……

salman khan aamir khan: बॉलीवुड के दो लोकप्रिय अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) और आमिर खान (Aamir Khan) की जोड़ी लोगो को बहुत पसंद हैं। दोनों दोस्तो को साथ में अंदाज अपना अपना फ़िल्म में देखा गया था। और उसमें दोनों की जोड़ी को लोगो ने खूब पसंद किया। ना सिर्फ सलमान खान ही अपनी फिल्मों से लोगों के दिलों को छूते हैं बल्कि आमिर की भी अपनी हर फिल्म की कहानी बहुत अलग होती है। जो लोगो के दिलो को छूती है। जब आमिर खान और सलमान खान के बीच लगी थी कैटरीना कैफ को लेकर शर्त, जानें पूरी खबर

दोनों की जोड़ी बॉलीवुड इंडस्ट्री में सबसे अच्छी जोड़ी थी। लेकिन फ़िर दोनों की दोस्ती मे दरार आ गई। और उनकी बीच की विवाद अब तक चल रही है।

साल 2014 में सलमान खान की बहन अर्पिता की विवाह आयुष शर्मा के साथ हुई। और अर्पिता की शादी में सलमान ने आमिर खान को भी बुलाए थे। और आमिर सलमान के परिवार की तरह इस शादी में शामिल हुए थे। खबरों के अनुसार दोनो के बीच इसी बीच कुछ विवाद हो गई थी।

इसके बाद आमिर ने अपने घर पर एक पार्टी रखी, जिसमें उन्होंने सलमान को भी बुलाया। और इस पार्टी में सलमान खान आए थे। और पार्टी में आमिर खान ने सलमान खान की बंजरंगी भाईजान की तारीफ़ भी की थी।और फिर साथ मे उन्होंने ये भी कहा कि सलमान को फिल्में चुनना नहीं आता।

खबरों के अनुसार आमिर खान ने सलमान से कहा कि अगर इस तरह वो पहले सोचते तो वो अब तक कई अच्छी से अच्छी फिल्में बना चुके होते। सलमान ख़ान की चुनी हुई फिल्मों पर आमिर खान ने बोला कि वैसे भी सलमान के लिए सब सरल है। सलमान को कोई फ़िल्म के लिए सोचना ही कहां पड़ता है।

सलमान और आमिर के बीच विवाद की असली वजह उनकी फिल्में ही थी। दरसअल आमिर ने बोला था कि सलमान अपनी फिल्मों के लिए अधिक मेहनत नहीं करते है। आमिर कहते है कि सलमान की फिल्म तो उनके नाम से ही चल जाती हैं। सलमान के फ़िल्म को लोग केवल उनके नाम से ही को देखने चले जाते हैं।

खबरों के अनुसार आमिर किसी वजह से इस तरह के व्यवहार कर रहे थे। दरअसल सलमान खान की फिल्म ‘सुल्तान’ और आमिर खान की फिल्म ‘दंगल’ के बीच ही यह विवाद शुरु हुआ था।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *