UP में कांग्रेस अपना एक टिकट 11000 रु में बेच रही है

उत्तर प्रदेश में अगले साल विधानसभा के चुनाव होने हैं और इस चुनाव में कांग्रेस पार्टी जमीन ढूंढने में लगी हुई है! हालांकि यह तो आपको मालूम ही है कि प्रदेश के अंदर कांग्रेस पार्टी का हाल कैसा है? वहीं दूसरी ओर भारतीय जनता पार्टी प्रदेश में लगातार मजबूत दिख रही है और समाजवादी पार्टी भी लगातार अपने गांव पर चल रहे हैं ताकि इस बार के विधानसभा चुनाव में बढ़त हासिल की जा सके!

लेकिन इस खबर सामने आ रही है कि उत्तर प्रदेश के अंदर विधानसभा चुनाव लड़ने वाले आवेदकों को आवेदन के साथ ₹11000 का भुगतान करना पड़ेगा! यह कोई और नहीं बल्कि कांग्रेस पार्टी है जो 11000 टिकट बांट रही है! इस बात की जानकारी उत्तर प्रदेश कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने दी है उनका कहना है कि उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव लड़ने वाले आवेदकों को आवेदन के साथ ₹11000 का 25 सितंबर तक जमा कराना होगा!

जिसके बाद कांग्रेस पार्टी एक बार फिर से सोशल मीडिया पर सुर्खियों में आ गई है लोगों का कहना है कि जीतना तो है नहीं लेकिन इसी बहाने कुछ कलेक्शन को इकट्ठा हो जाएगा! वहीं प्रवीण कुमार सिंह का कहना है कि उत्तर प्रदेश कांग्रेस ने वसूली का नया तरीका अपना लिया है क्योंकि मालूम है कि इनको तो विपक्ष में ही रहना है ऐसे में घोटाले तो कर नहीं पाएंगे तो चलो कुछ तूफानी करते हैं!

About dp

Check Also

After Amit Shah, Captain Amarinder met Ajit Doval

राजनीति में कुछ बड़ा होने वाला है अमित शाह के बाद अजित डोभाल से मिले कैप्टन अमरिंदर।

After Amit Shah, Captain Amarinder met Ajit Doval: हाल ही में पंजाब राज्य के अंदर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *