गुजरात गाँधी नगर में हुए चुनाव में BJP ने फिर मारी बाजी,AAP और कांग्रेस को मिले नोटा से भी कम वोट

राजनीति में देखा जाता है तो ज्यादातर कांग्रेस और बीजेपी के बीच चुनाव, यह वह दोनों पार्टी है जो एक दूसरे की प्रतिद्वंदी है और एक दूसरे को हराने के लिए हर एक पैंतरा अपनाने के लिए तैयार रहती है! हालांकि बाकी पार्टियों में आपस में कोई ना कोई गठबंधन हो ही जाता है लेकिन यह देश की दो ऐसी पार्टी है जो कभी भी आपस में गठबंधन नहीं कर सकती तो ऐसे में इन दोनों पार्टियों के बारे में यह जानना बेहद ज्यादा जरूरी रहता है कि दोनों पार्टी में से किस पार्टी ने कितनी अधिक सीटें हासिल की है!

ऐसे में अब गुजरात के अंदर चुनाव हुए दरअसल गुजरात के गांधीनगर में 3 अक्टूबर को महानगर पालिका के चुनाव हुए हैं अब ऐसे में इस चुनाव में जीत दर्ज करने के लिए कांग्रेस और बीजेपी के साथ-साथ आम आदमी भी जोर लगा रही थी! लेकिन अब जो खबर सामने आ रही है सभी पार्टियों का जोर लगाना बेकार होता दिख रहा है सिवाय भारतीय जनता पार्टी के!

दरअसल सोशल मीडिया से जानकारी मिल रही है कि गांधीनगर महानगर पालिका में भारतीय जनता पार्टी सबसे आगे चल रहे हैं और वही कांग्रेस पार्टी दूसरे नंबर पर! मिल रही जानकारी के अनुसार गांधीनगर महानगरपालिका में 44 में से 30 सीटों की वोटिंग हो चुकी है और इनमें सबसे अधिक बीजेपी 27 सीट पर राज कर रही है और कांग्रेस पार्टी महज 3 सीट पर सिमट की भी नजर आ रही है वहीं अगर आम आदमी पार्टी और अन्य पार्टियों की बात करें तो उनका खाता भी खुलता नजर नहीं आ रहा है!

https://twitter.com/BittuTuFanii/status/1445265680631099393

About dp

Check Also

After Amit Shah, Captain Amarinder met Ajit Doval

राजनीति में कुछ बड़ा होने वाला है अमित शाह के बाद अजित डोभाल से मिले कैप्टन अमरिंदर।

After Amit Shah, Captain Amarinder met Ajit Doval: हाल ही में पंजाब राज्य के अंदर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *