जेठा लाल की बबिता का चक्कर उसके बेटे के साथ, देखे जबरदस्त memes

तारक मेहता का उल्टा चश्मा जो कि टेलीविजन के सबसे पसंदीदा शो की लिस्ट में शामिल है इस सीरियल के हर एक किरदार ने दर्शकों के दिलों पर राज किया है इस शो की काफी बड़ी स्टार कास्ट है और हर कोई सोशल मीडिया पर खास टाइम लाइट में रहता है! इस बीच एक ऐसी खबर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है जिसको सुनकर हर कोई हैरान रह गया है!

जी हां इस शो में हमेशा लाइमलाइट में रहने वाले टप्पू यानी कि राज अनादकट आज की सुर्खियों में आ गए हैं क्योंकि खबरें ऐसी आ रही है कि वह अपने ही सो की अभिनेत्री बबीता जी यानी कि मुनमुन दत्ता को करीब जो की उम्र से 9 साल बड़ी हैं उनको डेट कर रहे हैं!

नर्सरी टाइम्स में छपी खबर के अनुसार मुनमुन दत्ता सो के टप्पू को डेट कर रही हैं दोनों के रिश्ते के बारे में पहली बार कई सवाल उठ चुके हैं मगर इस बार ऐसा लग रहा है कि दोनों के रिश्तो पर इस stamp लग गया है!

सोशल मीडिया पर मुनमुन दत्ता और राज एक दूसरे के पोस्ट को जमकर प्यार बरसाते हुए नजर आते हैं दोनों को कई बार इशारों में मोहब्बत करते हुए भी देखा गया है लेकिन अब यह बात साबित हो रही है कि दोनों के बीच एक स्पेशल इसका है इस मामले से जुड़े एक सूत्र का कहना है कि मुनमुन दत्ता और राज के परिवार वालों को भी सब कुछ मालूम है कोई चीज अंधेरे में नहीं है!

लेकिन वही सोशल मीडिया पर तो यह खबर आने के बाद memes कि जैसे झड़ी लग गई हो लोग तरह से जेठालाल के मजे ले रहे हैं!

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *