फेमस होने से पहले इस एक्टर के घर नौकरानी का काम करती थीं रानू मंडल,और अब फिर…

वीडियो वायरल होने के चंद सेकेंड के बाद रानू मंडल की किस्मत कुछ इस तरह बदल गई कि वो अचानक से सेलिब्रेटी बन गईं. रानू की आवाज से लोग काफी प्रभावित हुए, लेकिन अचानक किस्मत ने ऐसी करवट ली कि वह फर्श से गिर पड़ीं।

लेकिन कहा जाता है कि सफलता कब हाथ से निकल जाए यह कहा नहीं जा सकता। एक प्यार का नगमा है गाकर फेमस हुईं रानू मंडल की जिंदगी में एक बार फिर अंधेरा छा गया। वह कहां है और पिछले कई महीनों से क्या कर रही है, यह किसी को नहीं पता।

हाल ही में उनका एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वह श्रीलंकाई गाना ‘Manike Mange Hite’ गाती नजर आ रही थीं। हालांकि इस वीडियो के सामने आने के बाद भी उन्हें काफी ट्रोल किया गया था. रानू मंडल अब कहां हैं यह तो कोई नहीं जानता, लेकिन मशहूर होने से पहले वह एक सुपरस्टार के घर में नौकरानी का काम करती थीं।

जी हाँ, इस बात का खुलासा रानू मंडल ने एक इंटरव्यू में किया। रानू ने बताया था कि वह फिल्म निर्देशक और अभिनेता फिरोज खान के घर में काम करती थीं। रानू न सिर्फ उनके घर में खाना बनाती थीं बल्कि उनके घर की सफाई भी करती थीं। रानू बंगाली हैं, इसलिए हिंदी बोलने में कुछ दिक्कत है। रानू के मुताबिक, उन्होंने फिरोज खान के बेटे फरदीन खान और उनके चाचा संजय खान की भी देखभाल की।

कुछ समय पहले रानू मंडल का एक वीडियो सामने आया था जिसमें वह कार के बाहर माइक पकड़े हुए लता जी का गाना गाती नजर आ रही थीं। हालाँकि, उनकी पोशाक फिर से वही पुरानी थी। एक समय रानू मंडल का डेब्यू ऐसा था कि सलमान खान ने उनका गाना अपने मोबाइल पर ही सुना था और इसका वीडियो भी सामने आया था.

रानू मंडल को बचपन से ही गाने का शौक रहा है और वह लता मंगेशकर, मोहम्मद रफी के गाने सुनती थीं। रानू मंडल गीत गाकर अपनी आजीविका कमाती थी। सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद उन्हें एक रियलिटी शो में गाना गाने के लिए भी बुलाया गया था. रानू अपने गानों को लेकर न सिर्फ सोशल मीडिया पर छाई रहीं बल्कि उनके मेकअप को लेकर ढेर सारे मीम्स भी वायरल हुए. दरअसल रानू एक इवेंट में हैवी मेकअप के साथ पहुंचीं। लोगों ने उनके इस लुक का खूब मजाक उड़ाया.

साल 2019 में एक वीडियो खूब वायरल हुआ था. इस वीडियो में एक महिला लता मंगेशकर का गाना ‘एक प्यार का नगमा है’ गाकर भीख मांग रही थी. इस महिला का नाम रानू मंडल था। वीडियो सामने आने के बाद रानू रातों-रात इंटरनेट सेंसेशन बन गईं। हिमेश रेशमिया ने उन्हें अपनी फिल्म में गाने का मौका दिया।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *