सलमान खान ने खुद किया बड़ा खुलासा आजतक क्यों नही की शादी।

बॉलीवुड के अभिनेता सलमान खान जो कि आज के समय में जाने-माने सुपरस्टार कहीं जाते हैं वही भाईजान की फिल्म जल्दी रिलीज होती हैं तो उनके चाहने वाले बड़ी संख्या में आकर उन फिल्मों को देखना भी पसंद करते हैं वही सोशल मीडिया पर भी सलमान खान के काफी ज्यादा चाहने वाले हैं लेकिन ऐसे में एक सवाल हर किसी के मन में खड़ा ही रह जाता है कि आखिरकार सलमान खान की आयु बढ़ती जा रही हैं और उन्होंने अभी तक शादी क्यों नहीं की?

हालांकि यह सवाल सलमान खान से भी कई बार पूछा जाता रहा है जब भी कोई भी इंटरव्यू होता है या फिर कोई भी प्रेस कॉन्फ्रेंस में अक्सर ही सलमान खान के सामने यह सवाल खड़ा हो जाता है कि आखिरकार आप शादी कब कर रहे हैं? हालांकि यहां आपको बता दें कि सलमान खान का नाम वैसे तो बॉलीवुड की कई सारी अभिनेत्रियों के साथ भी जुड़ चुका है जिनसे उनके लव अफेयर की चर्चा काफी रही थी!

लेकिन उसके बावजूद भी अभी तक सलमान खान कुंवारे हैं उन्होंने शादी नहीं की है तो ऐसे में अब हर किसी को इंतजार है कि आखिरकार कब सलमान खान शादी के बंधन में बनने वाले हैं! लेकिन जिस सवाल कि हम बात कर रहे हैं उसका जवाब खुद सलमान खान ने ही रजत शर्मा के लाइव शो पर दे दिया था दरअसल उनका कहना था कि आप लोग तो मेरी पर्सनल जिंदगी के बारे में जानते ही हैं! मेरे ऊपर जोधपुर और मामले में केस चल रहा है और जब तक वह चल रहा है तब तक मैं शादी के बारे में नहीं सोच सकता!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *