जिओ कंपनी के मालिक मुकेश अंबानी ने दिवाली से पहले एक बार फिर किया बड़ा ऐलान, पहले 2 साल फ्री में बाटी की सेवा और अब…

2 साल से देश में लगभग फ्री इंटरनेट और कॉलिंग की सुविधा बांटने वाले अनिल अंबानी ने एक बार फिर बड़ा ऐलान किया है. जानकारी के मुताबिक Jio Phone Next का इंतजार कर रहे लोगों के लिए एक अच्छी खबर है। रिलायंस जियोफोन नेक्स्ट ने गूगल इन्वेस्टर्स मीट में जगह बना ली है। Q3 अर्निंग कॉल के दौरान, Google के पैरेंट अल्फाबेट के सीईओ सुंदर पिचाई ने निवेशकों से Google के साथ साझेदारी में इस किफायती स्मार्टफोन के विकास के बारे में बात की।

Jio Phone Next का इंतजार कर रहे लोगों के लिए एक अच्छी खबर है। रिलायंस जियोफोन नेक्स्ट ने गूगल इन्वेस्टर्स मीट में जगह बना ली है। Q3 अर्निंग कॉल के दौरान, Google के पैरेंट अल्फाबेट के सीईओ सुंदर पिचाई ने निवेशकों से Google के साथ साझेदारी में इस किफायती स्मार्टफोन के विकास के बारे में बात की।

रिलायंस ने अपनी वार्षिक आम बैठक के दौरान मुकेश अंबानी द्वारा जियोफोन नेक्स्ट के बारे में जानकारी दी थी। इस स्मार्टफोन को भारत का सबसे सस्ता 4जी स्मार्टफोन बताया जा रहा है। हालांकि इसकी कीमत कितनी होगी ये तो इसके लॉन्च के बाद ही पता चलेगा.

जानिए इनके फीचर्स के बारे में

असिस्टेंट: वॉयस असिस्टेंट की मदद से यूजर्स डिवाइस को ऑपरेट कर सकेंगे। जैसे ओपन ऐप्स, सेटिंग्स मैनेज करना आदि। साथ ही इंटरनेट से आसानी से अपनी पसंदीदा भाषा में जानकारी/कंटेंट प्राप्त कर सकते हैं।

अनुवाद: अनुवाद सुविधाओं की सहायता से, उपयोगकर्ता स्क्रीन पर मौजूद सामग्री का अपनी पसंदीदा भाषा में अनुवाद कर सकते हैं। इसके साथ ही यूजर्स किसी भी कंटेंट को कैमरे की मदद से ट्रांसलेट कर सकेंगे।

real aloud: यह सुविधा उपयोगकर्ताओं को ऐसी भाषा में बोलकर सामग्री को समझने में मदद करेगी जिसे वे आसानी से समझ सकें। इसमें कई भारतीय भाषाएं शामिल होंगी।

About dp

Check Also

Airtel और Vodafone ने दे दिया अपने सभी ग्राहकों को झटका,अब सारी उम्मीद JIO पे टिकी

Vodafone-idea ने अपने प्रीपेड के प्लान के दलों को आज से फिर से रिवाइज कर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *