जिओ का सबसे सस्ता प्लान, मात्र ₹119 में मिलेंगे यह फायदे

टेलीकम्युनिकेशन की दुनिया में जिओ ने हमेशा से तहलका मचा रखा है और सस्ते से सस्ते कीमत में अपने ग्राहकों को प्लान मुहैया कराता है. आज हम आपको जिओ के ₹500 से कम वाले प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं जिसमें आपको खूब सारे बेनिफिट प्राप्त होंगे. बता दें कि जिओ का नया प्लान मात्र ₹119 का है और इसकी वैधता मात्र 14 दिन है. इस प्लान में आपको डेढ़ जीबी डाटा मिलता है, बता दें कि यही ₹119 का प्लान अब महज 89 रुपए में उपलब्ध है.

बता दें कि जियो 239 रुपए वाले प्लान में 28 दिनों की वैधता देता है और साथ ही डेढ़ जीबी डाटा प्रतिदिन उपलब्ध होती है. इसके साथ आपको 100 एसएमएस की भी सुविधा मिलती है और जिओ टीवी, जिओ सिनेमा, जिओ क्लाउड इत्यादि जैसे ऐप मुफ्त में भी प्राप्त होते हैं. जिओ के पास साल भर के लिए भी सस्ते प्लान उपलब्ध है और अगर डाटा खत्म हो जाए तो डाटा बूस्टर पैक भी जिओ उपलब्ध करा रहा है. जिओ के कुछ बड़े रिचार्ज मैं आपको अमेजॉन प्राइम और डिज्नी के भी सब्सक्रिप्शन मिलते हैं.

बताते चलें कि जिओ के आने के बाद टेलीकम्युनिकेशन की दुनिया में एक बड़ा बदलाव देखा गया है और अभी हाल ही में जिओ के साथ-साथ और बड़ी कंपनियों ने भी अपने रिचार्ज प्लान के रेट में बढ़ोतरी की थी जिसके बाद उपभोक्ता खासा नाराज नजर आए थे. लोगों ने बीएसएनएल में स्विच भी करना शुरू कर दिया था, और इसी बीच बीएसएनल ने बहुत नए रजिस्ट्रेशन देखें. जिओ लगातार सस्ते और अच्छे प्लान उपलब्ध करा रहा है और अपने कस्टमर को खुश करने की बखूबी कोशिश कर रहा है.

About dp

Check Also

Petrol Diesel price : किस राज्य में पेट्रोल डीजल की कीमतों में थी बड़ी कटौती, रात 12 बजे से होंगी ये नई कीमत

महाराष्ट्र की शिंदे सरकार ने लोगों को बड़ी राहत दी है. सरकार ने पेट्रोल और …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *