प्रियंका चोपड़ा की ऐसी हालात देखकर पहचानना है बेहद मुश्किल, दर दर भटक रही है जंगल में

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया पर जबरदस्त एक्टिव रहती हैं। प्रियंका जैसे ही अपने सोशल मीडिया पेज पर कोई तस्वीर या वीडियो अपलोड करती हैं, वह वायरल हो जाती है। हाल ही में प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक फोटो अपलोड की थी, जिसे देखकर लोग उनकी काफी तारीफ कर रहे हैं।

वहीं एक और तस्वीर भी सोशल मिडिया पर जमकर वायरल होती नज़र आ रही हैं। जिसमें आप उन्हें पहचान भी नहीं पाएंग। प्रियंका की हालत देखकर फैंस हैरान हैं कि आखिर उनका हाल कैसे हो गया है। फैंस उनकी तस्वीर देखकर इस बारे में पूछ रहे हैं।

जंगल में घूम रही हैं प्रियंका

प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं, हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक फोटो तेज़ी से वायरल हो रही है। जिसमें प्रियंका परेशान, बेबस नजर आ रही हैं। उनकी छवि देखकर आप उन्हें पहचानने में भी सक्षम नहीं होंगे। सच में प्रियंका ने हाल ही में सिटाडेल की शूटिंग पूरी की है।

फिल्म की शूटिंग के दौरान उनकी एक तस्वीर ग्रुप के एक सदस्य ने ली थी, जो अब वायरल हो रही है। प्रियंका की इस तस्वीर को माइकल वुडन ने क्लिक किया और फिर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया। अब यह तस्वीर जंगल में आग की तरह फैल गई है।

तस्वीर में क्या है

दरअसल इस तस्वीर में प्रियंका एक पेड़ के सहारे आराम कर रही हैं। बिना मेकअप लुक के चेहरा ड्राई रहता है। प्रियंका का हैरान परेशान चेहरा साबित हुआ है। तस्वीर देखकर उनके फैंस परेशान हो रहे हैं तो वहीं प्रियंका के आने वाले चैलेंज का भी उन्हें इंतजार है। एक तरफ जहां प्रियंका की इस तस्वीर ने लोगों को परेशान कर दिया, वहीं दूसरी तरफ राष्ट्रीय महिला ने अपनी ग्लैमरस तस्वीर शेयर कर उन्हें भरोसा दिलाया कि वह पूरी तरह से स्वस्थ हैं।

हॉलीवुड में इन दिनों धमाल मचाने वाली प्रियंका चोपड़ा इन दिनों ‘द मैट्रिक्स’ फिल्मों में बिजी हैं। इस फिल्म में उनके लुक ने सभी को दीवाना बना दिया है। प्रियंका ने ब्लैक आउटफिट के साथ टाइगर प्रिंट के दुपट्टे में अपनी एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है। जिसे देखकर उनके फैन्स उनके लुक की तारीफ करते नहीं थकेंगे।

आपको बता दिया है कि इस फिल्म में उनके लुक पर फैंस ने काफी प्यार लुटाया है। प्रियंका ने इंस्टाग्राम पर ब्लैक आउटफिट के साथ टाईगर प्रिंट्स कार्य में अपनी एक फोटोज़ शेयर कर सभी को अपने लुक से दीवाना बना दिया है। जिसे देखकर फैंस उनकी तारीफ करते जा रहे हैं।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *