खरबपति नीता अंबानी की बहन करती है साफ-सफाई का काम सिर्फ मिलती है इतने रु सैलरी।

जब भी हमारी दुनिया में पैसे वालों का जिक्र होता है तो भारत के नागरिक यानी कि मुकेश अंबानी का नाम भी हर किसी के जेहन में आ जाता है वैसे तो दुनिया के सबसे अमीर आदमी एलोन मस्क है लेकिन अगर भारत की बात करें तो अमीर आदमियों की लिस्ट में मुकेश अंबानी का नाम आता है मुकेश अंबानी को हर कोई बखूबी जानता भी है क्योंकि वह न केवल भारत के अमीर व्यक्ति हैं बल्कि पूरी एशिया महाद्वीप में सबसे अमीर व्यक्ति भी कहे जाते हैं!

कहा तो ऐसा जाता है कि धीरूभाई अंबानी ने काफी छोटे से बिजनेस से अपने जीवन की शुरुआत की थी और उसके बाद जब धीरूभाई अंबानी का निधन हो गया तो उन्होंने अपनी अधिकांश संपत्ति अपने दोनों बेटे अनिल अंबानी और मुकेश अंबानी में बांट दी थी लेकिन मुकेश अंबानी तो इस संपत्ति को दुगना तिगुना करने में कामयाब रहे हैं लेकिन उनके छोटे भाई अनिल अंबानी का दिवालिया ही निकल गया! वहीं अगर वर्तमान की बात करें तो मुकेश अंबानी आज के समय में रिलायंस कंपनी के मालिक हैं और यही कारण है कि अब उनको देश और दुनिया में हर कोई बखूबी जानता है!

वहीं दूसरी ओर अगर मुकेश अंबानी की पत्नी के बारे में बात की जाए तो वह कोई और नहीं बल्कि नीता अंबानी है जो कि अपने जमाने की खूबसूरत मॉडल है और अपनी खूबसूरती के मामले में बड़ी बड़ी अभिनेत्रियों वही नीता अंबानी की बात की जाए तो उनको लग्जरी लाइफ जीना काफी पसंद है और यही वजह है कि सभी लोगों के बीच वह लगातार चर्चा में बनी रहती है! नीता अंबानी अपनी जिंदगी एक रॉयल की तरह जी रहे हैं और हर कोई हर समय उनके बारे में बात करना चाहता है क्योंकि उनका रहना हर किसी को पसंद है वही अगर उनके बारे में बात करें तो हाल ही में सोशल मीडिया पर उनके बारे में एक बार फिर से बातें चल रही है सोशल मीडिया पर खबर चल रही है कि नीता अंबानी अपनी बहन को पैसे दे रही है!

लेकिन किसी के सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया है यह खबर फैलती ही जा रही है जिसके चलते सुर्खियों में आ रही है! दरअसल हाल ही में देखा गया था कि नीता अंबानी के पास एक हैंडबैग था जो कि उनकी बहन ले रही थी और जैसे ही यह तस्वीर वायरल हुई तो यह बात सामने आने लग गई कि नीता अंबानी अपना काम अपने बहन से करवाती है!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *