फिर आया नवजोत सिंह सिद्धू का बयान, बोले- चन्नी 2022 में कांग्रेस को डूबा देंगे

अपनी बयानबाजी के चलते पंजाब कांग्रेस के नेता और पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू काफी सुर्खियों में रहे हैं और अब एक बार फिर से उन्होंने पार्टी से नाराजगी भरा बयान दे दिया! नवजोत सिंह सिद्धू का कहना है कि मुझे मुख्यमंत्री बनाते फिर सक्सेस दिखाता! दरअसल पंजाब प्रदेश अध्यक्ष के पद से इस्तीफा देने के बावजूद नवजोत सिंह सिद्धू की बयानबाजी का दौर फिर से शुरू हो चुका है इस बार उन्होंने मुख्यमंत्री की कुर्सी ना मिलने पर नाराजगी जताई कांग्रेस आलाकमान की ओर से पंजाब का मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी को बनाए जाने से नवजोत सिंह सिद्धू पापी नाराज है!

इतना ही नहीं बल्कि पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी को एक वायरल वीडियो में बुधवार को सिद्धू अप शब्द कहते हुए भी दिखाई दिए हैं! इसके साथ ही नवजोत सिंह सिद्धू इस वीडियो में यह भी कह रहे हैं कि चरणजीत सिंह चन्नी 2022 में कांग्रेस की नैया डुबा देंगे!यह वायरल वीडियो पंजाब के जीरकपुर का बताया जा रहा है!

गौरतलब है कि गुरुवार की सुबह लखीमपुर जा रहे नवजोत सिंह सिद्धू अपना प्रो टेस्ट मार्च शुरू करने के लिए पंजाब के मुख्यमंत्री का इंतजार कर रहे थे लेकिन जब मुख्यमंत्री को आने में देरी हो गई तो नवजोत सिंह सिद्धू ने तैश में आकर उनके खिलाफ अप शब्दों का इस्तेमाल कर दिया! हालांकि कुछ ही देर में मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी वहां पर पहुंच गए थे!

वही उल्लेखनीय है कि नवजोत सिंह सिद्धू ने हाल ही में चरणजीत सिंह चन्नी की सरकार में हो रही नियुक्ति पर आपत्ति जताते हुए अपने अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया था! हालांकि पार्टी सूत्रों के अनुसार नवजोत सिंह सिद्धू ही इस पद पर बने रहेंगे उन्हें मना लिया गया है!

About dp

Check Also

UP में कांग्रेस अपना एक टिकट 11000 रु में बेच रही है

उत्तर प्रदेश में अगले साल विधानसभा के चुनाव होने हैं और इस चुनाव में कांग्रेस …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *