आखिर क्यों बच्चन परिवार को लग गया था पूरे 4 महीने का वक्त आराध्या का नामकरण करने में, ऐश्वर्या ने बताई वजह

बड़े पर्दे की मशहूर अभिनेत्री और बच्चन परिवार की बहू ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन की जोड़ी हमारी बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की सबसे पॉपुलर और सबसे लोकप्रिय जोड़ियों में से एक है. ऐश्वर्या राय साल 2007 में अभिषेक बच्चन के साथ बेहद धूमधाम से शादी रचाने के बाद बच्चन परिवार की बहू बनी थी और आज दोनों की शादी को 14 साल हो चुके हैं. हम आपको बता दें कि साल 2011 में ऐश्वर्या और अभिषेक ने अपनी बेटी आराध्या बच्चन का अपनी जिंदगी में स्वागत किया था. आराध्या बच्चन में आज पूरे बच्चन परिवार की जान बसती है और वही आराध्या के साथ ऐश्वर्या राय जो स्पेशल बॉन्डिंग शेयर करती है वह किसी से छिपी नहीं है. सोशल मीडिया पर उनकी फोटो को देखा जा सकता है.

गौरतलब है कि आराध्या बच्चन बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की मोस्ट पॉपुलर स्टार किड्स में से एक है और वो अक्सर ही अपने स्टार पेरेंट्स की तरह ही लाइमलाइट में बनी रहती है. आराध्या बच्चन के जन्म के बाद कई महीने तक अभिषेक और ऐश्वर्या ने अपनी बेटी को लाईमलाईट से कोसों दूर रखा था और फिर कुछ समय के बाद इस कपल ने अपनी बेटी आराध्या को दुनिया से मिलवाया था और उनके नाम का भी खुलासा किया था.

हम आपको बताते चलें कि ऐश्वर्या और अभिषेक ने अपनी लाडली बेटी को आराध्या नाम बहुत सोच समझ कर दिया था और आप शायद ही यह बात जानते होंगे की अभिषेक और ऐश्वर्या ने अपनी बेटी आराध्या का नाम रखने में कुल 4 महीने का वक्त लगाया था. ऐश्वर्या राय बच्चन ने इस बात का खुलासा खुद अपनी बेटी आराध्या के पहले जन्मदिन के खास मौके पर किया था. और ऐश्वर्या बच्चन ने खुद बताया था की आखिर क्यों उन्हें अपनी बेटी का नाम रखने में इतना वक्त लगा था.

गौरतलब है कि ऐश्वर्या ने साल 2011 में अपने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि,” मैंने और अभिषेक नहीं हमेशा यही नाम सोचा था परंतु हमने अपने परिवार के सामने यह नाम रखा था. ऐश्वर्या ने कहा कि जब भी हमारा बेबी होता है तो समय बहुत जल्दी जल्दी बीतता है, और इसी चक्कर में मैंने ध्यान ही नहीं दिया की हमें अपनी बेटी का नाम भी फाइनल करना है जिसके चलते हमें अपनी बेटी का नाम रखने में 4 महीने का वक्त लग गया था.

इसी कड़ी में आगे ऐश्वर्या ने बताया था कि आराध्या के नाम का दो अर्थ है जिसमें से आराध्या के नाम का पहला अर्थ यह है कि जो आराधना करने के योग्य हो, जिसकी पूजा की जा सकती है और दूसरा अर्थ यह है कि सबसे पहला. वही अभिषेक बच्चन ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि ऐश्वर्या की बेटी आराध्या को परिवार की परंपराओं के बारे में काफी अच्छा ज्ञान दिया है और वह हर तरह की चीजों को बखूबी समझती है.

आपको बता दें कि आराध्या बच्चन में तो ऐश्वर्या राय बच्चन की जान बसती है और वह अपनी बेटी से बेइंतहा प्यार करती है और उसे एक पल के लिए भी खुद से दूर नहीं करती हैं और वही अपनी बेटी के प्रति ऐश्वर्या का हद से ज्यादा केयरिंग होने की वजह से उन्हें कई बार आलोचनाओं का भी शिकार होना पड़ता है. लेकिन ध्यान देने योग्य बात यह है कि ऐश्वर्या को इससे जरा भी फर्क नहीं पड़ता और वही करती हैं , जो उनकी बेटी के लिए उन्हें सही लगता है. कुछ दिन पहले बीते 10 नवंबर को ऐश्वर्या और अभिषेक ने अपनी लाडली बेटी आराध्या बच्चन का 10 वां जन्मदिन बेहद ही धूमधाम से सेलिब्रेट किया है. वही ऐश्वर्या और अभिषेक ने इस सेलिब्रेशन की कुछ खूबसूरत तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की थी और इन तस्वीरों में आराध्या बच्चन बेहद क्यूट नजर आ रही थी. सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *