अमरिंदर सिंह को NDA में आने का मिला न्योता, रामदास अठावले ने कही ये बात…

Amarinder Singh got invitation to join NDA: पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने के बाद राजनीति अपने चरम पर आ गई है अब केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने उनको प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाले राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन यानी कि एनडीए में शामिल होने के लिए आमंत्रित कर दिया है!

रामदास अठावले का कहना है कि यदि ऐसा होता है तो पंजाब में आने वाले चुनाव में अमरिंदर सिंह एनडीए को काफी फायदा पहुंचा सकते हैं! अठावले का यह भी कहना है कि अमर सिंह को कांग्रेस पार्टी छोड़ देनी चाहिए क्योंकि वहां उनको अप मानित किया गया है! वहीं केंद्रीय मंत्री का यह भी कहना है कि मैं कैप्टन अमरिंदर सिंह से पूछना चाहता हूं कि जिस पार्टी ने आपको अप मानित किया है उसमें रहने का अधिकार क्या फायदा मैं उनसे कांग्रेस पार्टी छोड़ने और नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाले एनडीए में शामिल होने का अनुरोध करता हूं!

केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने आगे कहा कि एनडीए में सभी का सामान रूप से सम्मान होता है अमरिंदर सिंह पंजाब में एनडीए को सत्ता में लाने के लिए अच्छा काम कर सकते हैं! उन्होंने यह भी कहा है कि यदि ऐसा होता है तो पंजाब में आने वाले चुनाव में एनडीए को काफी फायदा भी होगा!

वही नवजोत निशाना साधते हुए कहा कि अमरिंदर सिंह पंजाब कांग्रेस प्रमुख नवजोत सिंह सिद्धू को राष्ट्र विरोधी कहां है! उन्होंने कहा है कि जब नवजोत सिंह सिद्धू पाकिस्तान गए थे तो यह एक गंभीर बात थी! उन्होंने बाजवा को गले लगाया था अमरिंदर सिंह सही कह रहे हैं कि सिद्धू धोखेबाज है!

About dp

Check Also

UP में कांग्रेस अपना एक टिकट 11000 रु में बेच रही है

उत्तर प्रदेश में अगले साल विधानसभा के चुनाव होने हैं और इस चुनाव में कांग्रेस …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *