जब Kiara Advani ने दुनिया के सामने खोल दी अपने बेडरूम के राज, बोली :- इन तीन चीजों को मैं सेक्स से भी….

बॉलीवुड की अभिनेत्री कियारा आडवाणी अक्षरी अपने सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बनी रहती हैं वह भी अपनी खूबसूरती की वजह से और यहां आपको बता दें कि अभी हाल ही में शाहिद कपूर के साथ वह फिल्म कबीर सिंह में दिखाई दी थी और इस फिल्म में इनकी एक्टिंग की काफी तारीफ भी की गई थी वैसे तो कियारा आडवाणी ने एम एस धोनी से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी लेकिन कबीर सिंह उनके करियर का टर्निंग प्वाइंट था! फिल्मी दुनिया की इस एक्ट्रेस ने पहनी कुछ इस तरह की ड्रेस, गलती से बाहर ही निकल आए उसके बॉडी प्राइवेट पार्ट्स..

वही हाल ही में अभिनेत्री ने फिल्म गुड न्यूज़ में भी काम किया था इस फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार और दिलजीत जैसे बड़े सितारे नजर आए थे और उनकी फिल्म लक्ष्मी भी आई है जिसमें भी अक्षय कुमार उनके साथ थे! वही फिल्म लक्ष्मी की ही बात है जब रिलीज से पहले ही उन्होंने अपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था जिसमें उन्होंने कुछ चौंकाने वाले खुलासे तक किए! यहां उन्होंने बताया था कि 3 चीजे ऐसी है जिसे करने में उन्हें सेक्स से भी ज्यादा मजा आता है!

वही वायरल हो रही है इस वीडियो में अभिनेत्री को कुछ मजेदार सवालों के जवाब देते हुए देखा जा सकता था अभिनेत्री ने सवाल किया गया कि यदि उन्हें कभी कीड़ा बनाने का मौका मिल जाए तो वह कौन सा कीड़ा बनाएगी तो इसके जवाब में अभिनेत्री कहती है कि मैं कैट पिलर बनाना चाहूंगी ताकि वह बाद में तितली बन सके! वही इसके बाद उनसे यहां तक पूछा गया कि वह कौन सी तीन चीजें हैं जिनको वह सेक्स से भी ज्यादा अच्छा मानते हैं!

वही जब यह सवाल किया गया तो अभिनेत्री ने बड़े ही बेहतरीन अंदाज से जवाब देते हुए कहा कि एक शानदार पिज़्ज़ा, शॉपिंग और एक अच्छी फिल्म यह वह तीन चीजें जिन्हें में सेक्सी भी अच्छा मानती हूँ!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *