कैप्टन अमरिंदर सिंह ने चेताया कि उन्हीं के खेमे का बने अगला मुख्यमंत्री नहीं तो तैयार रहिए फ्लोर टेस्ट के लिए

Captain Amarinder Singh warned that if the next Chief Minister of his camp is not made, then be ready for the floor test: पंजाब राज्य के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह इस्तीफा देने के बाद काफी सुर्खियों में बने हुए हैं वहीं उन्होंने इस्तीफा देने के बाद कांग्रेस पार्टी को चेतावनी भी दे डाली है दरअसल अमरिंदर सिंह के बाद अब कांग्रेस पार्टी ने पंजाब राज्य के मुख्यमंत्री के तौर पर अंबिका सोनी का नाम लिया था लेकिन उन्होंने कांग्रेस पार्टी का यह प्रपोजल रिजेक्ट कर दिया!

उनका कहना है कि वह पंजाब का मुख्यमंत्री नहीं बनना चाहती है उन्होंने साथ ही यह भी कहा है कि पंजाब का मुख्यमंत्री कोई सिख समुदाय से ही होना चाहिए! वही इस बीच कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कांग्रेस पार्टी को चेतावनी दे दी है!

सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार शनिवार को कैप्टन अमरिंदर सिंह ने साफ कर दिया है कि प्रदेश में अगला मुख्यमंत्री उन्हीं के खेमे से होना चाहिए!

अमरिंदर सिंह ने फोन कर आलाकमान को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर उनके खेमे से पंजाब राज्य का अगला मुख्यमंत्री नहीं बनाया जाता है तो ऐसे में पार्टी को फ्लोर टेस्ट के लिए तैयार रहना चाहिए!

अब ऐसे में कांग्रेस पार्टी के नेतृत्व के लिए नए मुख्यमंत्री को चुनने का कार्य और भी ज्यादा पेचीदा हो गया है! वही ऐसे में तमाम कयासों के बीच पार्टी नेतृत्व ने कहा है कि आलाकमान ही पंजाब के मुख्यमंत्री के चेहरे पर मुहर लगाएगी!

About dp

Check Also

UP में कांग्रेस अपना एक टिकट 11000 रु में बेच रही है

उत्तर प्रदेश में अगले साल विधानसभा के चुनाव होने हैं और इस चुनाव में कांग्रेस …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *