CM केजरीवाल ने दिल्ली में गुरुद्वारा बंगला साहिब में संगत के प्रवेश पर बैन लगाने का आदेश दिया

देश की राजधानी की सरकार अरविंद केजरीवाल की सरकार आए दिन सुर्खियों में रहते हैं और वहीं इन दिनों तो वह दिल्ली के अंदर हज हाउस बनाने को लेकर काफी सुर्खियों में बनी है! हालांकि इस हज हाउस को लेकर आए दिन कोई न कोई खबर आती है और इसका विरोध भी होता रहा है लेकिन उसके बावजूद भी केजरीवाल सरकार का मानना है कि यह हज हाउस बनकर ही रहेगा!

वहीं दूसरी ओर सोशल मीडिया पर भी सरकार के द्वारा बनाए जा रहे हज हाउस पर लगातार निशानेबाजी की जाती रही है वहीं अब भी ऐसा ही हो रहा है लेकिन इस बार साथ में दिवाली को भी छोड़ दिया गया! दरअसल जैसा कि आप सबको मालूम है कि दिवाली नजदीक आ रही है तो ऐसे में केजरीवाल की सरकार की ओर से फरमान जारी किया गया था कि इस बार पोलूशन के चलते दिवाली पर पटाखों पर बैन रहेगा! और अब एक और नया फरमान जारी कर दिया है जिसको लेकर फिर से दिल्ली के मुख्यमंत्री सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं!

इसी को लेकर अब सोशल मीडिया पर बातें चल रही हैं और साहिब सिंह ने केजरीवाल सरकार ने लिखा है कि दिल्ली में 100 करोड़ का हज हाउस बनवाने वाले दिल्ली पर पटाखों को बैन करने के बाद गुरुद्वारा बंगला साहिब के संगत के प्रवेश पर बैन लगाने का तुगलकी आदेश अरविंद केजरीवाल का साबित करता है कि तुष्टिकरण की राजनीति में बुद्धि सनक गई है या वही है जिसने कोविड-19 ईद में खुली छूट दी थी!

About dp

Check Also

Petrol Diesel price : किस राज्य में पेट्रोल डीजल की कीमतों में थी बड़ी कटौती, रात 12 बजे से होंगी ये नई कीमत

महाराष्ट्र की शिंदे सरकार ने लोगों को बड़ी राहत दी है. सरकार ने पेट्रोल और …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *