BJP ने गुजरात के CM रूपानी को क्यों हटाया, इस पर हार्दिक पटेल ने किया खुलासा

गुजरात में मुख्यमंत्री विजय रूपाणी के इस्तीफे के बाद विपक्षी दल इसे राज्य में बीजेपी की नाकामी छिपाने का तरीका बता रहे हैं. दूसरी ओर, गुजरात कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष हार्दिक पटेल का दावा है कि विजय रूपाणी का इस्तीफा इसलिए लिया गया क्योंकि भाजपा और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के एक गुप्त सर्वेक्षण में, कांग्रेस को आगामी विधानसभा चुनावों में जीत मिल रही थी।

हार्दिक पटेल ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर लिखा कि मुख्यमंत्री रूपाणी को बदलने का मुख्य कारण !! अगस्त में आरएसएस और बीजेपी का गुप्त सर्वेक्षण चौंकाने वाला था. कांग्रेस को 43% वोट और 96-100 सीट, भाजपा को 38% वोट और 80-84 सीट, आप को 3% वोट और 0 सीट, मीम को 1% वोट और 0 सीट और सभी निर्दलीय को 15% वोट और 4 सीट मिल रही थी!

https://twitter.com/HardikPatel_/status/1436708708944285707

वही, बता दे कि गुजरात के सीएम विजय रूपाणी ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है. गुजरात में अगले साल दिसंबर में चुनाव होने हैं। नए सीएम की दौड़ में मनसुख मंडाविया, नितिन पटेल, सीआर पटेल, पुरुषोत्तम रूपाला का नाम आगे चल रहा है। विजय रूपाणी ने शनिवार को राज्यपाल आचार्य देवव्रत को अपना इस्तीफा सौंपा। इस्तीफा देने के बाद उन्होंने कहा कि अब मैं पार्टी द्वारा दी गई जिम्मेदारी को पूरा करूंगा. उन्होंने लोगों की सेवा करने के लिए पीएम मोदी को धन्यवाद दिया।

About dp

Check Also

UP में कांग्रेस अपना एक टिकट 11000 रु में बेच रही है

उत्तर प्रदेश में अगले साल विधानसभा के चुनाव होने हैं और इस चुनाव में कांग्रेस …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *