UP: असदुद्दीन ओवैसी के खिलाफ मामला दर्ज, जाने क्यों?

बाराबंकी: उत्तर प्रदेश के चुनाव में अपना रंग दिखाने के लिए हैदराबाद से उत्तर प्रदेश आए ओवैसी ने बाराबंकी में एक ऐसा बयान दे दिया जिसके बाद उनकी मुसीबतें बढ़ती हुई नजर आ रही है! ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी पर बाराबंकी जिले में भड़ काऊ भाषण के जरिए सौ हार्द बिगा ड़ने की कोशिश करने का मामला दर्ज कर लिया गया! ओवैसी ने अपने भाषण में आ रोप लगाया कि प्रशासन ने इस साल की शुरुआत में एक सदी पुरानी मस्जिद को श हीद कर दिया था!

यह भी देखे- CM योगी से एल्विश यादव ने पूछा कृष्ण जन्मभूमि से मस्जिद कब हटाओगे, इस पर CM योगी का जबरदस्त जवाब।

ऐसे में आप उनके खिलाफ मामला दर्ज हो चुका है पूरे मामले को लेकर पुलिस का कहना है कि उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ अ भद्र भाषा का इस्तेमाल किया! बाराबंकी के एसपी जमुना प्रसाद का कहना है कि ओवैसी पर गुरुवार की रात धारा 153 ए, 188, 169 और 170 के साथ महामारी रोग अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत कोविड प्रोटोकॉल का उल्लंघन करने और बैठक के लिए निर्धारित शर्तों के तहत मामला दर्ज किया गया!

ये भी पढ़े – प्रशांत किशोर की रणनीति, कन्हैया कुमार कांग्रेस के साथ

वहीं से पहले गुरुवार को ओवैसी एक जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने रामसनेहीघाट में उस मस्जिद का जिक्र कर दिया जिसे प्रशासन ने मई में गि रवा दिया था! उनका कहना है कि बाराबंकी एक 100 साल पुरानी मस्जिद श हीद हो गई उन्होंने प्रशासन पर वि ध्वंस का कानून का पालन नहीं करने का भी आ रोप लगाया और साथ ही मामले के खिलाफ नहीं बोलने के लिए विपक्षी दलों पर भी निशाना साधा!

About dp

Check Also

UP में कांग्रेस अपना एक टिकट 11000 रु में बेच रही है

उत्तर प्रदेश में अगले साल विधानसभा के चुनाव होने हैं और इस चुनाव में कांग्रेस …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *