रुबिका लियाकत ने दी गणेश चतुर्थी की शुभकामनाए, लोग करने लगे ऐसे कमेंट

Rubika Liyaquat wishes Ganesh Chaturthi, people started making such comments: एबीपी न्यूज़ की पत्रकार रुबिका लियाकत हिंदू त्यौहार ओपन कभी भी शुभकामनाएं देना नहीं भूलती और यही बात लोगों को पसंद नहीं आती! हमने अक्सर देखा है कि जब जब रुबिका लियाकत किसी भी हिंदू त्योहार पर देशवासियों को शुभकामनाएं देती है तो कुछ तथाकथित लोगों को यह बिल्कुल भी रास नहीं आता और वह उनके ऊपर कमेंट करने से नहीं चूकते हैं!

ऐसा ही एक बार फिर से रुबिका लियाकत ने किया है दरअसल हिंदुओं का पवित्र त्यौहार गणेश चतुर्थी के शुभ अवसर पर रुबिका लियाकत ने अपने बेटे की एक तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा कि गणपति बप्पा मोरिया! गणेश चतुर्थी पर ओजिल मियां के गन्नू जी से मिलिए गणेश चतुर्थी की आप सभी को शुभकामनाएं!

लेकिन ऐसे में वही हुआ जो अब तक होता आ रहा है अली नामक योजना इस फोटो पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा कि ओजिल मियां कभी वह नफ रत ना जले जो तुमने बाहर फैला कर रखी है!

वही रज्जाक खान का ध्यान कहीं और नहीं बल्कि हरे रंग पड़ गया उन्होंने लिखा है कि रंग हरा क्यों है? आपके भक्तों को परेशानी होगी!

https://twitter.com/Razzakkhan153/status/1436221845297008676

महेश के अलावा मास्टर जी नामक योजन ने भी रुबिका लियाकत पर निशाना साधा है और कहा है कि गोदी मीडिया को हमारे देश की महंगाई और समस्या छोड़कर पड़ोसी मुल्क की महंगाई और समस्या देखी जाती है लेकिन हमारे देश के मुद्दों पर कोई चर्चा नहीं होती!

About dp

Check Also

Petrol Diesel price : किस राज्य में पेट्रोल डीजल की कीमतों में थी बड़ी कटौती, रात 12 बजे से होंगी ये नई कीमत

महाराष्ट्र की शिंदे सरकार ने लोगों को बड़ी राहत दी है. सरकार ने पेट्रोल और …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *