रामपुर सांसद Azam Khan और उनके बेटे Abdullah के साथ आये ब्राह्मण, रिहाई के लिए की पूजा-पाठ और…

श्री कृष्ण जन्माष्टमी पर सपा नेता नवीन शर्मा ने वृंदावन जाकर जमुना के घाट पर जाकर सांसद आजम खान और उनके बेटे अब्दुल्ला आजम खान की कस्ट दूर करने की प्रार्थना की. इस दौरान 108 दीप जलाए गए और दीपदान की रस्म भी निभाई गई। इसके बाद ब्राह्मणों को भोजन कराया गया।

इससे पहले भी सपा नेता यज्ञ, हवन आदि कर चुके हैं। इसके अलावा रामपुर में समाजवादी नौजवान सभा ने साइकिल यात्रा निकाली और आजम खान और अब्दुल्ला की रिहाई के लिए मंदिर में जलाभिषेक किया। समाजवादी नौजवान सभा के जिलाध्यक्ष संजीव यादव के नेतृत्व में पटवई कस्बे में कार्यकर्ता जुटे. यहां से पंजाब नगर शिव मंदिर के लिए प्रार्थना साइकिल यात्रा निकाली गई।

प्रार्थना यात्रा में कार्यकर्ता पटवई से साइकिल चलाकर पंजाब शहर के शिव मंदिर पहुंचे और भगवान शिव शंकर से सांसद आजम खान के उत्तम स्वास्थ्य की कामना की. साथ ही सभी ने आजम खान और अब्दुल्ला की जल्द रिहाई की दुआ भी की। इस दौरान समाजवादी कार्यकर्ताओं ने मंदिर में भगवान शंकर का जलाभिषेक भी किया. भोले शंकर से प्रार्थना की गई कि आजम खान और अब्दुल्ला आजम को जल्द से जल्द रिहा किया जाए।

रैली में बड़ी संख्या में समाजवादी नौजवान सभा के कार्यकर्ताओं ने भाग लिया। प्रार्थना साइकिल यात्रा का समाजवादी पार्टी के कई कार्यकर्ताओं ने बीच रास्ते में स्वागत भी किया.

वही इस मौके पर समाजवादी नौजवान सभा के जिलाध्यक्ष संजीव यादव के अलावा अधिवक्ता प्रदेश सचिव जीके यादव, जिला उपाध्यक्ष अखिलेश यादव, जिला सचिव हंस पाल यादव, जिला मीडिया प्रभारी अभिषेक यादव, जिला सचिव संजय यादव उर्फ बबलू, जिला सचिव अजय यादव, अर्जुन सिंह यादव, दिनेश यादव, आदेश यादव, भीष्म यादव, गजेंद्र यादव, नितेश यादव, सतनेश यादव, विकास यादव, संजय यादव, जितेंद्र श्रीवास्तव, योगेश श्रीवास्तव, सुरजीत सिंह, विपिन यादव, राहुल यादव आदि उपस्थित थे।

About dp

Check Also

UP में कांग्रेस अपना एक टिकट 11000 रु में बेच रही है

उत्तर प्रदेश में अगले साल विधानसभा के चुनाव होने हैं और इस चुनाव में कांग्रेस …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *