दुल्हन के अवतार में दिखी कियारा आडवाणी, साथ में नजर आए आमिर खान

Kiara Advani seen in bride’s avatar: बॉलीवुड मैं मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से जाने जाने वाले आमिर खान (Aamir Khan) और खूबसूरत कियारा आडवाणी (Kiara Advani) को हाल ही में मुंबई की सड़कों पर स्पॉट किया गया. दोनों स्टार एक एड फिल्म में जल्द ही साथ नजर आने वाले हैं, जिसकी शूटिंग के लिए दोनों सेट पर मौजूद थे. इस दौरान कियारा जहां दुल्हन के अवतार में नजर आईं तो वहीं सुपरस्टार आमिर खान सफेद रंग के कुर्ता पाजामा सेट में दिखाई दिए. कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ने एक पिंक कलर का हैवी लहंगा पहना हुआ था, जिसके साथ उन्होंने खूबसूरत ज्वैलरी भी पहनी थी. कियारा का ये अंदाज देखकर हर कोई अंदाजा लगा सकता है कि जरूर कियारा, आमिर के साथ एड में एक दुल्हन बनी दिखाई देंगी.

वैसे बता दें कि फैंस आमिर खान और कियारा की जोड़ी को पर्दे पर देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. वहीं बात करें इन दोनों कलाकारों की फिल्मों की तो हाल ही में कियारा की फिल्म ‘शेरशाह’ रिलीज हुई है, जिसमें उनके साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा ने मुख्य भूमिका निभाई है. इस फिल्म में सिद्धार्थ ने कारगिल शहीद कैप्टन विक्रम बत्रा का किरदार निभाया है और कियारा ने उनकी मंगेतर डिंपल चीमा का. लोगों को इस फिल्म में कियारा का काम बेहद पसंद आ रहा है. लोग इस फिल्म को काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं. इस फिल्म में श्रद्धा मल्होत्रा के साथ-साथ कियारा आडवाणी के काम को भी सराहा जा रहा है.

इसके अलावा बता दें कि आमिर खान जल्द ही अपनी फिल्म ‘लाल सिंह चड्डा’ के साथ फिल्मी पर्दे पर धमाका करने वाले हैं. इस फिल्म में उनके साथ करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) भी अहम किरदार में नजर आएंगी. ये फिल्म इसी साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज होने वाली है. इस फिल्म का लोगों को काफी बेसब्री से इंतजार है.

 

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *