बीजेपी को हराने के लिए ओवैसी का प्लान तैयार, इन दलों का मिलेगा समर्थन? खुद किया खुलासा

Owaisi’s plan ready to defeat BJP, will these parties get support? उत्तर प्रदेश में अगले साल विधानसभा चुनाव होने जा रहे हैं। विधानसभा चुनाव से पहले राज्य का सियासी पारा चढ़ गया है. इस बीच एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने गठबंधन पर बड़ा बयान दिया है. उनका कहना है कि उनकी पार्टी उत्तर प्रदेश चुनाव में अन्य पार्टियों के साथ गठबंधन करने को तैयार है.

असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि वह उत्तर प्रदेश में भाजपा को हराने के लिए सभी धर्मनिरपेक्ष दलों के साथ गठबंधन करने को तैयार हैं। असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि उनकी पार्टी किसी भी पार्टी के साथ गठबंधन करने को तैयार है लेकिन इसके लिए उन्हें बातचीत के लिए भी आगे आना होगा.

इसके साथ ही असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि समाजवादी पार्टी और अखिलेश यादव को मेरे समीकरण से आगे बढ़ना होगा. वहीं असदुद्दीन ओवैसी ने समाजवादी पार्टी द्वारा जिला परिषद चुनाव में कई जगहों पर उम्मीदवार नहीं उतारने और बीजेपी के अखिलेश यादव के एक रिश्तेदार के खिलाफ उम्मीदवार नहीं उतारने पर भी सवाल उठाए. हालांकि असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि उनकी पार्टी बीजेपी को हराने के लिए किसी से भी गठबंधन करने को तैयार है.

उत्तर प्रदेश में कांग्रेस की हालत पर असदुद्दीन ओवैसी का कहना है कि वहां कांग्रेस की हालत बहुत खराब है और राहुल गांधी को भी यूपी छोड़ना पड़ा. अपने गठबंधन सहयोगी ओमप्रकाश राजभर के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि वह अपने बयान को सच नहीं मानते हैं.

उनका कहना है कि बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष से मुलाकात के बाद राजभर ने जिस तरह से कहा कि ओवैसी की पार्टी बीजेपी के साथ गठबंधन कर सकती है, वो साफ तौर पर गलत है. उनकी पार्टी और बीजेपी दो अलग-अलग पार्टियां हैं.

उत्तर प्रदेश की 100 सीटों पर चुनाव लड़ने की बात करते हुए असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि राज्य सरकार पिछले 5 साल में पूरी तरह विफल रही है और वह इस मामले को लेकर जनता के बीच जाएंगे.

About dp

Check Also

UP में कांग्रेस अपना एक टिकट 11000 रु में बेच रही है

उत्तर प्रदेश में अगले साल विधानसभा के चुनाव होने हैं और इस चुनाव में कांग्रेस …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *