टमाटर के दामों में देखी गई उम्मीद से ज्यादा गिरावट, अब जानिए कितने रुपए किलो बिक रहा है टमाटर

पिछले काफी दिनों से लगातार टमाटर की कीमतों में गिरावट दर्ज की जा रही है हालांकि इससे पहले टमाटर की कीमत काफी ज्यादा पड़ रही थी लेकिन अब कमी आ रही है राजधानी दिल्ली समेत कई राज्यों के अंदर टमाटर के दामों में कमी देखी गई है इससे आम लोगों को बड़ी राहत भी मिली वहीं देश के ज्यादातर हिस्सों में जो टमाटर कुछ दिन पहले 80 से ₹100 किलो बिक रहे थे आज वह 50 से ₹60 किलो बिक रहा है तो आइए जानते हैं देश के अलग-अलग राज टमाटर का भाव क्या चल रहा है?

दिल्ली: अगर बात की जाए दिल्ली की तो दिल्ली के अंदर टमाटर पहले ₹100 प्रति किलो के हिसाब से मिल रहा था और अब ₹60 हिसाब से बिक रहा है!

मुंबई: मुंबई का भी हाल दिल्ली के जैसा है मुंबई के अंदर भी अभी से कुछ समय पहले तक टमाटर ₹110 प्रति किलो के हिसाब से बिक रहा था लेकिन अब टमाटर की कीमत में भारी गिरावट देखी गई हैं और अब यह कीमत ₹70 प्रति किलोग्राम आ गई है!

चेन्नई: वहीं अगर चेन्नई की बात की जाए तो यहां पर टमाटर कुछ दिन पहले सबसे महंगा बिक रहा था और आज भी सबसे महंगा बिक रहा है लेकिन कुछ दिनों पहले की बात की जाए तो चेन्नई में ₹160 प्रति किलो के हिसाब से टमाटर दिख रहा था और अगर वर्तमान की बात की जाए तो ₹100 प्रति किलो के हिसाब से टमाटर बिक रहा है!

कोलकत्ता: और कोलकाता की बात की जाए तो यहां पर पहले टमाटर ₹80 प्रति किलो के हिसाब से बिक रहा था और वर्तमान में यहां पर टमाटर का दाम ₹60 प्रति किलो आ गया है!

About dp

Check Also

देश के जाने माने बिजनेस के इस शेयर के लिए नहीं मिल रहे थे खरीदार, अब हुआ कुछ ऐसा कोई नहीं है बेचने को तैयार

टाटा समूह की अनुषंगी कंपनी टीटीएमएल के शेयरों में पिछले 20 दिनों से खरीदार नहीं …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *