पिंक साड़ी पहन गाड़ी के बोनट पर बैठी तस्वीरो के कारण फिर सुर्खियों मे आई भोजपुरी अभिनेत्री मोनालिसा, फैंस कर रहे जमकर तारीफ

भोजपुरी फिल्म और टीवी इंडस्ट्री की जानी मानी अभिनेत्री मोनालिसा आज किसी पहचान की मोहताज नही हैं। भोजपुरी सेंसेशन के तौर पे जानी जाति इस अभिनेत्री को लाइमलाइट में बने रहना खूब पसंद आता है, यह उनके इंस्ट्राग्राम पे शेयर किए गए तस्वीरों को देख कर अंदाजा लगाया जा सकता हैं। हाल ही में उनके द्वारा अपने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरे शेयर की गई है, जो लोगो द्वारा काफी पसंद की जा रही है, आईए जानते है इससे रिलेटेड पुरी बात।

हम जिस तस्वीरों की बात कर रहे है, यह तस्वीर मोनालिसा ने खुद अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की गई हैं। इस तस्वीर में मोनालिसा पिंक साड़ी पहनी हुई नज़र आ रही है, जिसमे वे काफी खूबसूरत दिख रही हैं। यहीं नही इन तस्वीरों में चार चांद लगा रहा है, उनके मांग का सिंदूर, गले का मंगलसूत्र और उनकी बिंदी जो उनको एक परफेक्ट लूक दे रहा हैं।

इसके अलावा इन तस्वीरों की खास बात यह है कि, यह तस्वीर मोनालिसा ने गाड़ी के बोनट पर बैठ कर ली गई है, जो अपने आप में साड़ी के साथ एक अनोखा कॉम्बिनेशन दे रहा है, और इसके ऊपर से उनका कातिलाना अदाओं वाला पोज जो फैंस को मदहोश कर रहा हैं।

अचानक ग्लैमरस लुक से देसी लुक का बदलाव देख कर यह अंदाजा लगाया जा सकता है, वे सिंपल लुक में भी लोगों को अपना दीवाना बना सकती है, जो कबीले तारीफ हैं। एक रिपोर्ट के अनुसार वे एक प्रोजेक्ट के लिए काम करने जा रही है, और इन तस्वीरों में दिख रही उनकी स्माइल को देख कर यह अंदाजा लगाया जा सकता है, वे अपने नए प्रोजेक्ट को लेकर कितनी खुश हैं। एक खबर के अनुसार मोनालिसा अपने इस प्रोजेक्ट का नाम पूर्वी से मोनालिसा डिजीटल डेब्यू करने जा रही है, जिसमे वे साहिल उप्पल के साथ नजर आएंगी, यह हाल ही में उनके द्वारा शेयर की गई फोटोस को देख कर अंदाजा लगाया जा सकता हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें, वे अक्सर सेट से साहिल उप्पल के साथ की तस्वीर शेयर करती रहती है, जो लोगो द्वारा काफी पसंद की जाती हैं।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *