युवराज सिंह और हेज़ल कीच ने शादी की 5वीं सालगिरह पर एक-दूसरे के प्रति प्यार जाहिर किया

शादी की सालगिरह मुबारक, हेज़ल कीच और युवराज सिंह !! आज यानी 1 दिसंबर को भारतीय क्रिकेट टीम के मास्टर ब्लास्टर युवराज सिंह और एक्ट्रेस हेजल कीच की शादी की सालगिरह है। इस जोड़े ने 30 नवंबर, 2016 को एक पारंपरिक आनंद क्रेज समारोह में शादी के बंधन में बंध गए और बाद में 2 दिसंबर, 2016 को गोवा में एक पारंपरिक हिंदू समारोह में शादी की प्रतिज्ञा का आदान-प्रदान किया। इस विशेष पर, बॉडीगार्ड अभिनेत्री और इक्का-दुक्का क्रिकेटर ने एक-दूसरे के लिए अपने दिल को छू लेने वाले संदेश साझा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया।

अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी शादी के दिन की एक अनदेखी तस्वीर साझा की और कहा, “जब हम पहली बार मिले थे, तो मुझे पता था कि उस पल में कुछ बड़ा हुआ था… लेकिन मुझे नहीं पता था कि क्या। मुझे नहीं पता था कि मेरा जीवन हमेशा के लिए बदल जाएगा, “हेज़ल कीच ने अपने पति के लिए अपने नोट में लिखा और कहा,” सबसे बड़े बदलाव के लिए 5 साल मुबारक हो मैंने कभी नहीं देखा और एक खुशी के बाद मेरा जीवन पूरा करने के लिए धन्यवाद! शब्द “आई लव यू”।

युवराज सिंह की सालगिरह पर पत्नी हेजल कीच को दी शुभकामनाएं

युवराज सिंह ने भी अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी पत्नी को 5वीं वर्षगांठ की शुभकामनाएं दीं और कहा “5 साल और मजबूत !! आई लव यू एंड आई मिस यू हम जल्द ही साथ होंगे। हैप्पी एनिवर्सरी बेबी।

युवराज सिंह और हेज़ल कीच की लव स्टोरी

द कपिल शर्मा शो में युवराज सिंह ने अपनी प्रेम कहानी के बारे में बताया और बताया कि कैसे उन्हें हेज़ल से सीधे 3 साल तक नज़रअंदाज़ किया जाता रहा। युवी ने कहा कि वह हेज़ल से एक आपसी दोस्त की बर्थडे पार्टी में मिले थे और उसके बाद उन्होंने उससे कॉफी मांगी, लेकिन वह उसे अनदेखा करती रही क्योंकि अभिनेत्री उसे कोई गलत संकेत नहीं देना चाहती थी। 3 साल के लाभ के बाद वे एक दोस्त की आपसी सूची के माध्यम से फेसबुक पर फिर से मिले और तभी युवराज ने फैसला किया कि वह उससे शादी करेंगे, उसने उसे फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी और कुछ समय तक डेटिंग करने के बाद स्वीकृति मिल गई, आखिरकार नवंबर 2016 में इस जोड़े ने शादी कर ली।

 

About dp

Check Also

ऋषभ पंत की एक्स गर्लफ्रेंड ने किया एक अनोखी डिमांड, कहा क्या मुझे एक किस कर सकते हो?

भारतीय टीम के विष्फोटक विकेटकीपर बल्लेबाज़ ऋषभ पंत एक लंबे समय तक बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *