भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के घर आया नन्हा मेहमान, खुद पत्नी साक्षी ने किया खुलासा…

अगर भारतीय क्रिकेट टीम के इतिहास के बारे में बात करें तो महेंद्र सिंह धोनी को सबसे ज्यादा कामयाब कप्तानों में से एक माना जाता है वहीं विकेटकीपर और बल्लेबाज होने के साथ-साथ काफी कूल कप्तान भी कहा जाता है ऐसे में महेंद्र सिंह धोनी को आज के समय में हर कोई बेहद प्यार करता है!

वहीं दूसरी ओर महेंद्र सिंह धोनी ने क्रिकेट खेल कर ना केवल पैसा कमाया है बल्कि उन्होंने काफी इज्जत भी कमाई है और ऐसा इसलिए भी है क्योंकि हर कोई जानता ही है कि उन्होंने भारतीय क्रिकेट टीम को किस मुकाम पर ला दिया है वही आज के समय में उनकी पॉपुलरटी ना केवल भारत में बल्कि विदेशों में भी काफी अधिक है!

वही साक्षी धोनी और महेंद्र सिंह धोनी ने साल 2010 में शादी की थी और ऐसे में परिवार के सदस्य और इस शादी में आरती सिंह भी मौजूद थे वहीं इसके बाद ही साक्षी धोनी ने साल 2015 में एक खूबसूरत सी बेटी को भी जन्म दिया था जिनका नाम जीवा धोनी है और वह हमेशा ही चर्चा में भी बनी रहती है हालांकि अब जीवा धोनी 6 साल की भी हो चुकी है!

लेकिन इस बीच अब सोशल मीडिया पर एक और खबर जमकर वायरल हो रही है कि महेंद्र सिंह धोनी एक बार फिर से पिता बनने वाले हैं और ऐसा भी बताया जा रहा है कि इन दिनों साक्षी धोनी प्रेग्नेंट है और वह जल्द ही एक बच्चे को जन्म भी दे सकते हैं!

हालांकि इस खबर में कोई भी सच्चाई नहीं है क्योंकि महेंद्र सिंह धोनी के परिवार की ओर से अभी तक ऐसा भी कोई बयान तो नहीं दिया गया है कि साक्षी धोनी इन दिनों गर्भवती है लेकिन हाल ही में साक्षी धोनी ने अपने सोशल मीडिया के हैंडल पर यह भी बताया है कि उनके घर में एक नन्हा मेहमान आने वाला है और इस बात की जानकारी धोनी की पत्नी ने खुद दी है!

अब उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है और अपने फैंस को चेतक नाम के एक घोड़े से मिलवाया है और उन्होंने वीडियो को शेयर करते हुए यहां तक लिखा है कि हमारे घर में चेतक आपका स्वागत है आप एक सच्चे जेंटलमैन है आप ने लिली यानी कि उनका जो कुत्ता है से भी मुलाकात की है हम अपने परिवार में आपका स्वागत करते हैं!

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sakshi Singh (@sakshisingh_r)

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *