सड़क पर iphone 13 को देखकर पकिस्तानियो का ललचाया मन,चोरी करने के लिए…

Apple iPhone 13 का क्रेज दुनियाभर में है। इसे हासिल करने के लिए लोग बड़ी रकम खर्च कर रहे हैं। सेल के दौरान iPhone 13 की कीमत सस्ती हो गई, इसलिए लोगों ने इसे मिनटों में खरीद लिया। आईफोन 13 को लेकर कई एक्सपेरिमेंट वीडियो वायरल हो चुके हैं। किसी ने फोन की ताकत को छत से फेंक कर चेक किया तो किसी ने पानी में डालकर देखा कि फोन वाकई वाटरप्रूफ है या नहीं।

फोन को लेकर कई प्रैंक वीडियो भी सामने आ चुके हैं, जिन्हें काफी पसंद किया जा रहा है। एक पाकिस्तानी यूट्यूब चैनल ने एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें प्रैंकस्टर एक आईफोन 13 प्रो मैक्स जमीन पर रखकर पाकिस्तानियों को बेवकूफ बना रहा है।

दरअसल, पाकिस्तानी यूट्यूब चैनल जीरो ब्रांड ने एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्होंने आईफोन 13 प्रो मैक्स को सड़क पर चिपका दिया और दूर से लोगों के रिएक्शन को रिकॉर्ड कर लिया। लोगों ने जैसे ही iPhone 13 Pro Max को सड़क पर देखा, वे चोरी करने के लिए जमीन पर लुढ़क गए। फोन सड़क पर चिपका हुआ था, इसलिए लोग उसे उठा नहीं पाए। कोई हंसता हुआ चला गया तो कोई काफी देर तक उसे उठाने की कोशिश करता रहा।

वीडियो देखो:

इस वीडियो को 24 अक्टूबर को पोस्ट किया गया था, जिसे अब तक 9 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। इस वीडियो को पाकिस्तान के साथ-साथ भारत में भी काफी पसंद किया जा रहा है. लोग इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं.

वही, इस वीडियो पर लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया भी दी है! एक यूजर ने लिखा, ‘मैं इस वीडियो को बार-बार देख रहा हूं। हँसी से मेरा पेट दर्द करने लगा। एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘अगर मैं होता तो मैं भी ऐसा ही करता.’ वहीं तीसरे यूजर ने लिखा, ‘लोगों का रिएक्शन देखने लायक है.’

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *