तापसी पन्नू ने लोगो को हाथ जोड़कर की प्राथना कहा हमारी फ़िल्म देखो,नही तो हम…

तापसी पन्नू की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘दोबारा’ इन दिनों सुर्खियों में है। फिल्म ने आज यानी 19 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है. अनुराग कश्यप द्वारा निर्देशित इस फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर बहिष्कार की मांग की जा रही है। इस बीच तापसी पन्नू ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अनुराग कश्यप और एकता कपूर का एक नोट और साथ ही कैप्शन के जरिए अपना एक नोट भी शेयर किया है.

सिनेमाघरों में दोबारा रिलीज :

तापसी पन्नू, अनुराग और एकता कपूर द्वारा शेयर किए गए नोट में लिखा है, ‘कुछ फिल्मों को उनके बॉक्स ऑफिस कलेक्शन से ही मापा जाता है। कुछ फिल्में तो उनके पैमाने से ही मापी जाती हैं तो कुछ ऐसी भी होती हैं जिन्हें इतना प्यार मिलता है कि वे कल्ट फिल्म बन जाती हैं। हमारा प्रयास है कि ‘दोबारा’ को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाए, दर्शकों को बड़े पर्दे पर एक नया और अलग अनुभव दिया जाए, कुछ ऐसा जो उनकी समझ को हल्के में न ले। कुछ ऐसा जो बाद में कल्ट फिल्म बन जाती है। हम अपनी फिल्म के लिए मीडिया और उद्योग से मिल रही प्रतिक्रिया से अभिभूत और विनम्र हैं। इस शुक्रवार को फिर मिलेंगे सिनेमाघरों में।

तापसी पन्नू ने फिर से देखने की गुजारिश की:

अनुराग कश्यप और एकता कपूर के इस नोट को साझा करते हुए तापसी पन्नू ने लिखा, “फिल्म की प्री-रिलीज़ स्क्रीनिंग से हमें इतना प्यार मिल रहा है, इससे हमें एहसास हुआ है कि हम बॉक्स ऑफिस की सफलता की आड़ में एक अच्छी फिल्म बना रहे हैं। आपको बनाने की खुशी कैसे याद है? यहां उन निर्माताओं का एक नोट है जिन्होंने ‘दोबारा’ जैसी फिल्म के साथ खड़े होने की हिम्मत की है और यह सुनिश्चित किया है कि यह सिनेमाघरों में रिलीज हो, एक ऐसी फिल्म जो दर्शकों की बुद्धि को कमजोर नहीं करती है।’

इसके साथ ही तापसी ने आगे लिखा, ‘हम जश्न मनाएंगे कि हम एक फिल्म बना सकते हैं जब सुरक्षित खेलना ही अस्तित्व का एकमात्र विकल्प है, बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म का नतीजा कुछ भी हो। हम जानते हैं कि हमने एक ऐसी फिल्म बनाई है जिस पर हमें गर्व है, उम्मीद है कि आप हमें मौका देंगे।

आपको बता दें कि ‘दोबारा’ 2018 की स्पेनिश फिल्म ‘मिराज’ की आधिकारिक रीमेक है। इस फिल्म का निर्देशन अनुराग कश्यप ने किया है जो एक मिस्ट्री ड्रामा फिल्म है। इसमें तापसी पन्नू और पावेल गुलाटी अहम भूमिका में नजर आ रहे हैं.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *