इतनी कम उम्र में उर्वशी रौतेला बना चुकी है इन दो मर्दो के साथ संबंध।

Urvashi Rautela affair: बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला बॉलीवुड की लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक मानी जाती है मुख्य रूप से उन्होंने अपने जबरदस्त लुक और स्टाइल की वजह से सुर्खियां बटोरी है! बता दें कि अभिनेत्री का जन्म 25 फरवरी 1994 को हरिद्वार में हुआ! वह एक गढ़वाली राजपूत परिवार से संबंधित रखती है लेकिन आज हम आपको अपने इस आर्टिकल के माध्यम से अभिनेत्री उर्वशी रौतेला के अफेयर्स के बारे में बताने वाले हैं-

ऋषभ पंत

इन दिनों तो उर्वशी रौतेला और ऋषभ पंत की चर्चा काफी हो रही है दरअसल एक समय ऐसा भी था जब इन दोनों के बारे में बहुत कुछ अफ़वाए चल रही थी यहां तक कि उर्वशी रौतेला आईपीएल मैच के दौरान ऋषभ पंत की टीम को समर्थन करते हुए स्टेडियम में भी देखी गई!

हालांकि उर्वशी रौतेला ने कभी भी अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बातचीत तो नहीं की है लेकिन अब अलग हो जाने के बाद दोनों ने एक दूसरे के ऊपर कई इल्जाम लगा दिए हैं वही हाल ही में इंटरव्यू के दौरान अभिनेत्री ने इस बात को भी स्वीकार किया कि वह ऋषभ पंत से मुंबई में मिली थी!

हार्दिक पांड्या

हार्दिक पांड्या का नाम भी अभिनेत्री उर्वशी के साथ जुड़ चुका है दोनों ही अक्सर पार्टियों में दिखाई देते हैं जिसके बाद उनके अफेयर की खबरें भी आने लगी हालांकि दोनों में से किसी ने भी अपने रिश्ते को कभी स्वीकार नहीं किया वही हार्दिक पांड्या की शादी पिछले ही साल अभिनेत्री नताशा से हुई है और आज उनका एक बेटा भी है!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *