i Phone से भी महंगा है ये स्मार्टफोन, कीमत जानकर होश उड़ जाएंगे आपके

कई बड़ी कंपनियां दूसरे क्षेत्रों में हाथ आजमा रही हैं। एपल इलेक्ट्रिक वाहन और ड्रोन बना रही है। जापानी घरेलू उपकरण कंपनी बालमुडा ने जापान में अपने पहले स्मार्टफोन बालमुडा फोन का अनावरण किया है। Balmuda Technologies ने जापान की राजधानी टोक्यो में एक कार्यक्रम आयोजित किया, जहाँ कंपनी ने Balmuda Phone फोन नामक एक प्रीमियम और हाई-एंड स्मार्टफोन लॉन्च किया।

बलमुडा फोन की स्पेसिफिकेशन

फोन का डिजाइन थोड़ा अलग है। फोन का पिछला हिस्सा कर्व्ड है और बेज़ल बहुत अच्छे लगते हैं। इसका 4.9-इंच का डिस्प्ले 4.7-इंच iPhone SE के बराबर सबसे कुरकुरा रिज़ॉल्यूशन प्रदान करता है। फोन 13.7mm मोटा है और साथ ही इसकी लंबाई भी कम है।

बलमुडा फोन की कीमत

Balmuda फोन की कीमत 900 डॉलर (66 हजार रुपये) है और यह जापानी मार्केट में मिड रेंजर के तौर पर आ रहा है। यह क्वालकॉम के स्नैपड्रैगन 765 चिपसेट द्वारा संचालित है जिसे 6GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है।

बलमुडा फोन कैमरा और बैटरी

फोन में पीछे की तरफ सिंगल 48MP का प्राइमरी कैमरा और साथ ही फिंगरप्रिंट स्कैनर है, जबकि फ्रंट-फेसिंग कैमरा 8MP का है, जो फ्रंट में पंच-होल कटआउट के अंदर है। डिवाइस 3,500mAh की बैटरी पर चलेगा जो कम बिजली की खपत के कारण डिवाइस को बनाए रखना चाहिए। नए स्मार्टफोन के लिए वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट भी है।

About dp

Check Also

Airtel और Vodafone ने दे दिया अपने सभी ग्राहकों को झटका,अब सारी उम्मीद JIO पे टिकी

Vodafone-idea ने अपने प्रीपेड के प्लान के दलों को आज से फिर से रिवाइज कर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *