Taarak Mehta का मजाक उड़ाना कपिल शर्मा को पड़ा भारी,मिला ऐसा जवाब कपिल की बोलती हो गई बंद

जैसा की हम सभी जानते है कॉमेडी के किंग जिसे हम कपिल शर्मा के शो में हर सप्ताह सितारों की महफिल सजती हुई दिखाई देती हैं, जो न सिर्फ कपिल शर्मा व ‘द कपिल शर्मा शो’ के अन्य कलाकारों के साथ मस्ती-मजाक करते नज़र आते हैं बल्कि अपनी निजी जिंदगी से जुड़े कई राज को भी खुलासे करते हुए दिखाई देते है।

आपको जानकारी दे दिया जाए कि इस सप्ताह कपिल शर्मा के शो में कवियों की महफिल सजती हुई दिखाई देने वाली है और दिलचस्प बात तो यह है कि कपिल के शो में आने वाले मेहमानों में ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के ‘तारक’ यानी शैलेश लोढ़ा भी मौजूद होंगे। शैलेश लोढ़ा अपने अन्य साथियों के साथ कपिल के शो में दिखाई देने वाले है, इससे जुड़े कुछ वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरती हुई नज़र आई थी। ये भी पढ़े- कियारा आडवाणी हो गई Oops मोमेंट का शिकार, वीडियो सामने आते ही फैंस के मुंह से निकला- ओह्ह

जैसा कि हम सभी जानते है शैलेश लोढ़ा की एंट्री के बाद कपिल शर्मा उनके साथ मजाक करते हुए दिखाई देते है। लेकिन शैलेश लोढ़ा भी कॉमेडी किंग के नाम से जाने जाते है, जिससे दूसरे कॉमेडी किंग को बेहतरीन जवाब दिया । ‘द कपिल शर्मा शो’ के वायरल वीडियो में दिखा जा सकता है कि शैलेश लोढ़ा को देख कपिल शर्मा कहते हुए दिखाई देते है कि, “यह टीवी शो भी करते है , यह एक लेखक भी है। इसके अलावा ये कवि सम्मेलनों में भी शामिल होते है।”

जानकारी दे दिया जाए कि आपको कपिल शर्मा ने शैलेश लोढ़ा से मजाक करते हुए कहते है कि, “ऐसी कौन सी चीज है जिसे आपने खरीदी है, जिसकी ईएमआई आपको परेशान करती रहती हैं।” कपिल की इन बातों का पलटवार करने से शैलेश लोढ़ा ने भी मज़ेदार जवाब दिया। शैलेश लोढ़ा के कहा, “देखिये यह बात बोल कौन बोल रहा है। कपिल शर्मा शो तुम करते हो, फिल्में में तुम नज़र आओ, तुम्हें आखिर क्या बेचना है और क्या खरीदना है, तुम ही बता दो।”

http://https://www.instagram.com/tv/CY3pLCfrz7y/?utm_source=ig_web_copy_link

शैलेश लोढ़ा ने आगे शायराना अंदाज में कपिल शर्मा को जवाब देते हुए कहा, “मतलब वो कत्ल भी कर दें तो चर्चा नहीं होती है । हम आह भी भरते हैं बदनाम हो जाते है। ये कोई बात हुई बताइये ।” साथ ही फैंस यह सवाल भी कर रहे हैं कि ‘तारक मेहता’ कपिल के शो में कैसे आ पहुँचे हैं।

आपको बता दिया जाए कि कपिल शर्मा के शो पर बरसते हुए भी दिखाई देते हैं। एक शो के वक़्त शैलेश लोढ़ा ने कपिल शर्मा के शो की आलोचना भी कर डाली थी और कह दिया था कि, “जब मैं ऐसे शो देखते हैं तो मुझे शर्मिंदगी महसूस होती है। एक दादी है जो सबको किस करती दिखाई देती हैं। एक बुआ है जो शादी करना चाहती हैं। एक पति है जो पत्नी का शोषण करता रहता है। मैं ऐसे शो का हिस्सा हूँ, जहां बेटा अपने पिता के पैर छूता नज़र आता हैं। मुझे मेरी बेटी को भी कहना पड़ा था की वो ऐसे शो को न देखा करे।”

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *