अब मुकेश अंबानी 152 रु में JIO का ये प्लान देकर मचाने वाले है धूम।

रिलायंस जियो के पास शुरू से ही अलग-अलग कीमतों के रिचार्ज प्लान्स की लंबी लिस्ट है। अगर आप भी Jio के किसी प्रीपेड प्लान की जानकारी लेना चाहते हैं तो आप Jio.com पर जाकर बड़ी ही आसानी से चेक कर सकते हैं। लेकिन, फिर भी कई ग्राहकों के लिए सही प्लान चुनना मुश्किल हो जाता है। इसलिए हम आपको Jio Phone के ऐसे सस्ते प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसमें आपको रोजाना 2 जीबी डेटा मिलता है। इस प्लान की कीमत 152 रुपये है। आइए जानते हैं इस प्लान के बारे में सबकुछ।

जियो का 152 रुपये का प्लान

यह रिलायंस जियो का JioPhone Data Add on प्लान है।

इसका मतलब है कि JioPhone ग्राहक अतिरिक्त डेटा के लिए इस प्लान का उपयोग कर सकते हैं।

152 रुपये के इस प्लान में 28 दिनों की वैलिडिटी दी गई है, जिसमें हर दिन 2 जीबी डेटा मिलता है।

इस तरह कुल डेटा 56 जीबी हो जाता है। प्लान में कॉलिंग या एसएमएस की सुविधा नहीं दी गई है।

Jio Phone Next की विशिष्टता

आपको बता दें कि कंपनी के Jio Phone Next 4G की बिक्री शुरू हो गई है। अगर आप इस फोन को खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो हम आपको फोन के स्पेसिफिकेशन के बारे में आगे जानकारी देने जा रहे हैं। कंपनी ने इस फोन को 5.45 इंच के एचडी डिस्प्ले के साथ पेश किया है। फोन का स्क्रीन रेजोल्यूशन 720 X 1440 पिक्सल है। फोन की स्क्रीन पर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास-3 की कोटिंग है। कंपनी ने इसे क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 215 चिपसेट पर पेश किया है और इसमें आपको क्वाड-कोर प्रोसेसर देखने को मिलेगा। इसके साथ ही 2जीबी रैम मैमोरी और 32जीबी स्टोरेज है। फोन में मेमोरी कार्ड सपोर्ट है और आप 512 जीबी तक का माइक्रोएसडी कार्ड इस्तेमाल कर सकते हैं।

कैमरे की बात करें तो जियो फोन नेक्स्ट में 13 मेगापिक्सल का रियर और 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मिलता है तो यह नाइट मोड और पोर्ट्रेट मोड के साथ आता है। इसके अलावा पावर बैकअप के लिए फोन में 3500 एमएएच की बैटरी दी गई है तो 7.5 वॉट चार्जिंग का सपोर्ट दिया गया है। कंपनी का कहना है कि एक बार फुल चार्ज होने पर यह 36 घंटे का टॉकटाइम देती है। यह फोन Jio और Google द्वारा संयुक्त रूप से बनाया गया है, जो Android ऑपरेटिंग सिस्टम 11 पर काम करता है और इसमें कस्टम UI प्रगति दिखाई देगी, जिसे कंपनी ने प्रगति ओएस नाम दिया है।

About dp

Check Also

Airtel और Vodafone ने दे दिया अपने सभी ग्राहकों को झटका,अब सारी उम्मीद JIO पे टिकी

Vodafone-idea ने अपने प्रीपेड के प्लान के दलों को आज से फिर से रिवाइज कर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *