अर्चना पूर्ण सिंह के घर की नौकरानी का वीडियो हुआ वायरल,ये काम करते हुए कैमरे में हुई कैद

कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में अपना राज स्थापित करने वाली अर्चना पूरन सिंह को कौन नहीं जानता है. एक्ट्रेस से जज बनने तक और अब कपिल के कॉमेडी शो में अर्चना के सिंहासन पर बैठने के सफर से तो सभी वाकिफ हैं। अर्चना पूरन सिंह लंबे समय से मनोरंजन जगत का हिस्सा हैं। भूमिकाएं भले ही अलग रही हों, लेकिन लोगों की नजरों के सामने रही हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि अर्चना अपने घर की नौकरानी के साथ कैसा व्यवहार करती हैं?

अर्चना पूरन सिंह के इंस्टाग्राम अकाउंट पर नजर डालें तो पाएंगे कि उनके घर में भाग्यश्री नाम की एक घरेलू सहायिका है। अर्चना आए दिन भाग्यश्री का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने एक बार फिर एक वीडियो शेयर किया और इस वीडियो के सामने आते ही लोगों के कमेंट्स की बाढ़ आ गई. हर कोई अर्चना के व्यवहार की तारीफ कर रहा है।

लेटेस्ट शेयर की गई क्लिप में मेड भाग्यश्री शिकायत करती दिख रही हैं कि एक्ट्रेस के दोनों बेटे उनकी नकल करते हैं। इसके बाद अर्चना पूछती हैं कि वह ये शब्द कहां से सीखती हैं, जिस पर वह मुस्कुराती हैं और कहती हैं कि ‘मैं आप सभी को सुनकर धीरे-धीरे सीख रही हूं।’ इसके बाद वह अपनी अंग्रेजी से जुड़ा एक किस्सा बताती हैं, जिसे सुनकर सभी हंस पड़ते हैं। वहीं मिमिक्री के मामले में अर्चना का बेटा और भाग्यश्री बहस करते नजर आ रहे हैं. जिस तरह से उन्होंने बात की, उससे पता चलता है कि बनने के बावजूद यह लड़की सिंह परिवार की सदस्य की तरह है।

https://www.instagram.com/reel/CbEvaUtjiTn/

कुछ दिनों पहले अर्चना ने भाग्यश्री का वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह अपने वजन का मजाक उड़ाती नजर आ रही हैं और कहती हैं कि ‘लगना चाहिए कि लड़की खुश है और उसे कोई दिक्कत नहीं है कि वह कहां है।’ वहीं अर्चना पूरन सिंह का बेटा उन्हें बीच में टोकता है और कहता है कि ‘मैं चाहता हूं कि बस तुम हेल्दी रहो’, इस पर भाग्यश्री कहती है कि ‘मैं तो हेल्दी हूं ही।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *