BSNL ने दिया Airtel-Jio को झटका, आधी से कम कीमत में दे रहा 599 रुपये का प्लान!

राज्य की दूरसंचार कंपनी बीएसएनएल ने भी आजादी का जश्न मनाना शुरू कर दिया है। दरअसल कंपनी ने एक अच्छा ऑफर शुरू किया है जिससे ग्राहकों को जोरदार फायदा होगा। बता दें कि कंपनी ने एक खास इंडिपेंडेंस डे ऑफर लॉन्च किया है। कंपनी ने इस खास मौके पर दो ब्रॉडबैंड प्लान लॉन्च किए हैं, जिसमें 449 रुपये और 599 रुपये के प्लान शामिल हैं। खास बात यह है कि ग्राहक इन प्लान्स को 75 दिनों की वैलिडिटी के साथ सिर्फ 275 रुपये में एक्टिवेट कर सकते हैं। यहां तक ​​कि 999 रुपये के ब्रॉडबैंड प्लान को भी इस ऑफर में शामिल किया गया है। हालांकि, इन 3 फाइबर प्लान के अलावा ग्राहकों को यह ऑफर किसी अन्य प्लान पर नहीं मिलेगा।

जानिए बीएसएनएल के इस ऑफर की डिटेल्स

आपको बता दें कि चुनिंदा प्लान्स के लिए लागू किया गया बीएसएनएल का यह ऑफर सिर्फ 275 रुपये में एक्टिवेट किया जा सकता है। इस ऑफर के तहत प्लान की कीमत में जरूर कमी आएगी लेकिन फायदे वही रहेंगे और इसकी वैलिडिटी 75 रुपये तक रहेगी। दिन। आपको बता दें कि प्लान की वैलिडिटी खत्म होने के बाद ग्राहकों को उस प्लान के लिए तय की गई वास्तविक कीमत चुकानी होगी। आजादी की 75वीं वर्षगांठ के मौके पर लॉन्च किए गए इस ऑफर से ग्राहकों को काफी फायदा होगा. अगर आप भी इस ऑफर का फायदा उठाना चाहते हैं तो इस प्लान को एक्टिवेट कर सकते हैं।

ब्रॉडबैंड प्लान में कौन-कौन से फायदे शामिल हैं

बीएसएनएल के 999 प्लान में यूजर्स को 75 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। इसके लिए 775 रुपये की राशि देनी होगी, ग्राहक इस प्लान में 150Mbps की स्पीड से 2TB डेटा का फायदा उठा सकेंगे और साथ ही इसमें कई OTT ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन भी ले सकेंगे। बीएसएनएल के 449 रुपये के प्लान में यूजर्स को 30Mbps स्पीड पर 3.3TB डेटा मिलता है। बीएसएनएल के 599 रुपये के प्लान में 3.3TB डेटा 60Mbps स्पीड पर मिलता है।

About dp

Check Also

Airtel और Vodafone ने दे दिया अपने सभी ग्राहकों को झटका,अब सारी उम्मीद JIO पे टिकी

Vodafone-idea ने अपने प्रीपेड के प्लान के दलों को आज से फिर से रिवाइज कर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *