जाने क्यों तारक मेहता का उल्टा चश्मा की बबिता जी शाहरुख खान के साथ हॉस्पिटल में आई नजर।

टीवी के जाने माने शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के किरदार लोगों के जेहन में बन चुके हैं. हर किरदार की कहानी को लोग मुंह से याद करते हैं। जब कहानियों की बात आती है तो हम बबीता जी और जेठालाल की अधूरी प्रेम कहानी को कैसे भूल सकते हैं। इन दोनों की आमने-सामने की कहानी तो लोगों को याद है, लेकिन लगता है कि बबीता जी यानी मुनमुन दत्ता के दिमाग में कोई और रहता है और इन दिनों बबीता जी की उसी शख्स के साथ तस्वीर वायरल हो रही है.

शाहरुख के साथ मुनमुन

तारक मेहता के फैन पेज पर शेयर की जा रही इस तस्वीर में शाहरुख खान अस्पताल के बिस्तर पर लेटे हुए हैं और उनके बगल में नर्स के गेटअप में मुनमुन दत्ता नजर आ रही हैं. शाहरुख खान को अपने सामने एक मरीज के रूप में देखकर मुनमुन काफी खुश नजर आ रही हैं। मुनमुन के चेहरे की मुस्कान साफ ​​बताती है कि वह शाहरुख के साथ काम करके कितनी खुश हैं।

विज्ञापन में साथ काम किया

दरअसल, ये एक पेन का पुराना विज्ञापन है और इसमें दोनों ने साथ काम किया था. इस ऐड में शाहरुख खान ने एक मरीज का रोल प्ले किया था और मुनमुन दत्ता नर्स बनी थीं। पैर की हड्डी टूटने के कारण शाहरुख बिस्तर पर लेटे हुए हैं। मुनमुन किंग खान के पैरों पर लगे प्लास्टर पर पेन से साइन करती नजर आ रही हैं।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *