हरभजन सिंह ने मोहम्मद आमिर को याद दिलाया लोड्स का मैदान, कहा- नॉ बॉल कैसे हो गया था?

टीम इंडिया के दिग्गज ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह और पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर के बीच ट्विटर पर बहस छिड़ गई! हरभजन सिंह और मोहम्मद आमिर के बीच बहस ने सारी हदें पार कर दीं! दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले गए आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप में रविवार को पाकिस्तान ने भारत को 10 विकेट से हरा दिया, जिसके बाद पाकिस्तानी खिलाड़ियों की शान सातवें आसमान पर है! पाकिस्तानी खिलाड़ी टीम इंडिया और उसके खिलाड़ियों के खिलाफ लगातार बयानबाजी कर रहे हैं!

मामले की शुरुआत पाकिस्तानी तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर के एक ट्वीट से हुई, जब उन्होंने भारत और पाकिस्तान के बीच एक पुराने टेस्ट मैच की वीडियो क्लिप यूट्यूब पर शेयर की! इस मैच में शाहिद अफरीदी हरभजन सिंह की लगातार 4 गेंदों पर चार छक्के लगा रहे हैं! इस क्लिप को शेयर करते हुए आमिर ने तंज कसते हुए कहा कि टेस्ट क्रिकेट में ऐसा कैसे हो सकता है! फिर क्या था, हरभजन सिंह ने भी मोहम्मद आमिर को करारा जवाब देते हुए स्पॉट फिक्सिंग कांड की याद दिला दी! बता दें कि आमिर पर फिक्सिंग के आ रोप में पांच साल का बैन लगा था!

आमिर के ट्वीट के बाद हरभजन सिंह ने जवाब देते हुए लिखा कि “लॉर्ड्स में नो बॉल कैसे हो गया था? कितना लिया और किसने दिया? टेस्ट क्रिकेट है नो बॉल कैसे हो सकता है? आपको और आपके बाकी साथियों शर्म आनी चाहिए आपने इस खूबसूरत खेल को शर्मसार कर दिया!”

हरभजन सिंह ने जवाब दिया

इसके बाद हरभजन सिंह ने अपना एक पुराना वीडियो शेयर किया, जिसमें वह एशिया कप के एक मैच में मोहम्मद आमिर की गेंद पर छक्का मार रहे थे! इस वीडियो को शेयर करते हुए हरभजन सिंह ने लिखा, “ऐसे लोगों से बात करना उन्हें गंदा लगता है! इसके बाद भज्जी ने मैच की क्लिप शेयर की जिसमें उन्होंने मोहम्मद आमिर की गेंद पर छक्का लगाकर टीम इंडिया को जीत दिलाई थी!”

आमिर ने भी पलटवार किया

हरभजन सिंह की बात पर मोहम्मद आमिर ने भी किया पलटवार! मोहम्मद आमिर ने ट्वीट कर लिखा, ‘आप बहुत ढीठ हैं, मेरे अतीत के बारे में बात कर रहे हैं, लेकिन यह इस तथ्य को नहीं बदलेगा कि आपको तीन दिन पहले मुँह की खानी पड़ी, अब हमें विश्व कप जीतते हुए देखें! वॉक-ओवर नहीं मिला, पार्क में टहलने जाओ!’

About dp

Check Also

ऋषभ पंत की एक्स गर्लफ्रेंड ने किया एक अनोखी डिमांड, कहा क्या मुझे एक किस कर सकते हो?

भारतीय टीम के विष्फोटक विकेटकीपर बल्लेबाज़ ऋषभ पंत एक लंबे समय तक बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *