अपनी सास से प्रियंका चोपड़ा उम्र में महज बस इतनी है छोटी, जेठानी की उम्र की है सास

बॉलीवुड की अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा को आज भला कौन नहीं जानता होगा! यह एक ऐसा नाम है जो देश ही नहीं बल्कि दुनिया भर की सफल अभिनेत्रियों में गिना जाता है वही प्रियंका चोपड़ा ने अपनी मेहनत के चलते यह मुकाम हासिल किया हालांकि प्रियंका चोपड़ा ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत तो बॉलीवुड से की थी लेकिन अब वह धीरे-धीरे उन्होंने हॉलीवुड में भी अपनी शानदार एक्टिंग का लोहा मनवाया है अब यह देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी अपनी अदाकारी का जलवा बिखेर रही है!

वैसे तो फिल्मी करियर उनका काफी ज्यादा सफल रहा है और उन्होंने अपने फिल्मी करियर के अंदर एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्मों में काम भी किया है वहीं लोगों ने प्रियंका चोपड़ा के अभिनय को काफी ज्यादा पसंद भी किया है! बता दे कि साल 2018 में प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनस के साथ शादी रचा ली थी और उनसे शादी करके वह विदेशी बहू बन गई है!

वही प्रियंका चोपड़ा और उनके पति की जोड़ी को काफी ज्यादा पसंद भी किया जाता है इनकी जोड़ी दुनिया के सबसे ग्लैमरस स्टाइलिश शादीशुदा जोड़ों में से एक मानी जाती है और यह दोनों हमेशा ही लाइमलाइट में बने रहते हैं! बता दें कि प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस से शादी करने के बाद अमेरिका में ही सेटल हो चुकी है ऐसे में वह कभी-कभी मुंबई आ जाती है!

निक जोनास शादी करके अभिनेत्री काफी ज्यादा खुश भी नजर आती हैं और वह अपने ससुराल में ही काफी खुश रहती है वही सोशल मीडिया पर भी प्रियंका चोपड़ा काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और वह अपने साथ डेनिस जोनस के साथ तस्वीरों को शेयर करती रहती हैं प्रियंका चोपड़ा अपनी सास से काफी ज्यादा क्लोज मानी जाती है और वह अपने सोशल मीडिया के अकाउंट पर अपनी सास के साथ अच्छी बॉन्डिंग शेयर करती दिखाई देती है!

वहीं दूसरी ओर खूबसूरती के मामले में भी दोनों सास और बहू एक दूसरे को कड़ी टक्कर देते हुए नजर आते हैं प्रियंका चोपड़ा के साथ तस्वीरों को शेयर करते हैं तो उनके चाहने वाले अक्सर उन्हें देखने के बाद यही कहते हैं कि प्रियंका चोपड़ा और उनकी सास देवरानी जेठानी लगती है! आपकी जानकारी के लिए बता दें कि प्रियंका चोपड़ा और डेनिस जोनास की उम्र में केवल 16 साल का ही अंतर है इसके बावजूद खूबसूरती के मामले में अपनी बहू को टक्कर देती नजर आती है!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *