Vi दे रहा है ये धमाकेदार रिचार्ज प्लान,3 GB डेली डाटा फ्री,JIO और Airtel को तगड़ा झटका।

आखिरकार भारत के टेलीकॉम मार्केट में Vodafone Idea द्वारा 4 नए प्रीपेड रिचार्ज प्लान पेश किए गए हैं, हालांकि ये प्लान इसलिए खास हैं क्योंकि ये कंपनी के ऐसे प्लान हैं जिनके साथ कंपनी ने Disney+ Hotstar का फ्री सब्सक्रिप्शन दिया है। अगर रिलायंस जियो और एयरटेल की बात करें तो ये दोनों टेलीकॉम कंपनियां अपने प्रीपेड और पोस्टपेड प्लान्स के साथ कुछ समय से Disney+ Hotstar सब्सक्रिप्शन ऑफर कर रही हैं। हालांकि अभी तक वीआई अपने प्लान्स के साथ सिर्फ ZEE5 सब्सक्रिप्शन ही दे रहा था।

हालाँकि, कंपनी ने अब Disney+ Hotstar VIP सब्सक्रिप्शन के साथ अपने कुछ प्लान पेश किए हैं, जो एक नया दांव चाहते हैं और इंडियन प्रीमियर लीग 2021 से पहले। इसका मतलब यह है कि कंपनी किसी भी तरह से नहीं चाहती कि उसके ग्राहक किसी अन्य टेलीकॉम का हाथ अपने हाथों में लें। ऑपरेटर को छोड़कर क्योंकि आईपीएल हमारे देश में एक त्योहार की तरह हो गया है, और हर कोई इसका आनंद लेना चाहता है, इसलिए अब वोडाफोन आइडिया के ग्राहकों के लिए कुछ ऐसे प्लान भी बाजार में आए हैं, जो डिज्नी + हॉटस्टार वीआईपी सब्सक्रिप्शन के साथ आते हैं। वोडाफोन आइडिया की ओर से ये रिचार्ज प्लान्स 401 रुपये, 501 रुपये, 601 रुपये और 801 रुपये की कीमत में लाए गए हैं।

Vodafone Idea के इन प्रीपेड रिचार्ज प्लान्स में आपको न सिर्फ यह OTT सब्सक्रिप्शन फ्री में मिल रहा है, इसके अलावा आपको अनलिमिटेड कॉलिंग, हाई स्पीड डेटा और एसएमएस आदि का भी फायदा मिल रहा है। हालांकि, इसके अलावा आपको बता दें यहां कि 501 रुपये की कीमत में आने वाला यह प्लान सिर्फ एक डाटा वाला प्लान है, जो अन्य प्लान से कुछ अलग है।

401 रुपये की कीमत वाला प्रीपेड प्लान

अगर हम 401 रुपये की कीमत में आने वाले प्रीपेड प्लान की बात करें तो आपको बता दें कि इस प्लान को कंपनी ने किफायती प्रीपेड रिचार्ज प्लान के तौर पर पेश किया है। इस प्लान में आपको अनलिमिटेड वॉयस कॉल के साथ 3GB डेली डेटा भी मिलता है। हालांकि इस डेटा के अलावा आपको इस प्लान में अलग से 16GB डेटा भी दिया जा रहा है, इस प्लान में आपको रोजाना 100 SMS भी मिलते हैं, जिसका आप इस्तेमाल कर सकते हैं. हालांकि इतना ही नहीं ये सभी फायदे आपको 28 दिनों के लिए मिल रहे हैं, यानी इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की है। आपको बता दें कि यह सब आपको इस प्लान में मिल रहा है।

वोडाफोन आइडिया प्रीपेड प्लान 501 रुपये में आ रहा है

अगर हम दूसरे प्लान की बात करें तो यह आपको 501 रुपये की कीमत में मिलता है, हालांकि इस प्रीपेड रिचार्ज प्लान में आपको Vodafone Idea की ओर से Disney+ Hotstar VIP सब्सक्रिप्शन के अलावा 75GB डेटा मिल रहा है, जो आपको 56 दिनों की वैलिडिटी देगा। . पटना।

601 रुपये में आने वाला Vodafone Idea प्लान

जैसे आपको 401 रुपये के प्लान में मिल रहा था, उसी तरह इस प्रीपेड प्लान में आपको रोजाना 3GB डेटा मिलता है, इसके अलावा इस प्रीपेड रिचार्ज प्लान में आपको 32GB अतिरिक्त डेटा भी दिया जा रहा है। इतना ही नहीं अगर इस प्लान की वैलिडिटी की बात करें तो आपको बता दें कि यह आपको 56 दिनों की वैलिडिटी के साथ मिल रहा है। हालांकि, इस प्लान में आपको जो अन्य लाभ मिल रहे हैं उनमें अनलिमिटेड कॉलिंग 100 एसएमएस प्रतिदिन शामिल है।

801 रुपये में आने वाला Vodafone Idea का रिचार्ज प्लान

801 रुपये की कीमत में आपको बता दें कि यह वीआई यानी वोडाफोन आइडिया का प्रीमियम प्लान है। जो आपको 3GB डेली डेटा के साथ मिलता है, हालांकि इस प्लान में आपको 48GB एक्स्ट्रा डेटा भी ऑफर किया जाता है। हालांकि, यह आपको अनलिमिटेड कॉलिंग और रोजाना 100 एसएमएस भी देता है। इस प्लान में आपको 84 दिनों की वैलिडिटी भी मिलती है।

About dp

Check Also

Airtel और Vodafone ने दे दिया अपने सभी ग्राहकों को झटका,अब सारी उम्मीद JIO पे टिकी

Vodafone-idea ने अपने प्रीपेड के प्लान के दलों को आज से फिर से रिवाइज कर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *